जयमाला लेकर खड़ी रही दुल्हन, बाइक से फरार हुआ दूल्हा..बाद में हुआ चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement
trendingNow11753120

जयमाला लेकर खड़ी रही दुल्हन, बाइक से फरार हुआ दूल्हा..बाद में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Wedding Night: यह सब तब हुआ जब बारातियों का स्वागत हो चुका था और द्वारपूजा भी ठीकठाक ढंग से संपन्न हो चुका था. लेकिन इसके बाद खेल शुरू हुआ. दुल्हन पक्ष का आरोप है कि दूल्हा पहले ही एक युवती से कोर्ट मैरिज कर चुका था लेकिन इसकी जानकारी नहीं दी गई थी.

जयमाला लेकर खड़ी रही दुल्हन, बाइक से फरार हुआ दूल्हा..बाद में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Bride And Groom: शादी के ही दिन एक और बवाल का मामला सामने आया है. हुआ यह कि शादी की तैयारी पूरी हो चुकी थी, बारात भी पहुंच चुकी थी, जयमाला का कार्यक्रम शुरू होने वाला था. लेकिन अचानक पता चला कि दूल्हा बाइक लेकर फरार हो गया. इसका बाद ऐसा हड़कंप मचा कि पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा. आखिर में ऐसा निर्णय निकाला गया जिसका अंदाजा शायद किसी को नहीं रहा होगा. 

दरअसल, यह घटना मध्य प्रदेश में सीधी जिले की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिले के मसुरिहा गांव निवासी रावेंद्र गुप्ता की शादी कोठार गांव की रहने वाली ज्योति गुप्ता के साथ तय हुई थी और तिलक भी कुछ दिन पहले हो चुकी थी. गुरुवार को शादी थी और बारात सीधी शहर के शक्ति पैलेस पहुंच गई थी. शादी के दिन वाली भी कई रस्म हो चुकी थी, जयमाल का कार्यक्रम शुरू होने वाला था. 

इधर कार्यक्रम शुरू होते ही पता चला कि दूल्हा गायब है. दुल्हन जयमाल लेकर स्टेज पर इंतजार करती रही लेकिन दूल्हा वापस नहीं आया. काफी देर तक इंतजार के बाद भी जब दूल्हा स्टेज पर नहीं पहुंचा तो उसकी खोज शुरू हुई. तब जाकर खुलासा हुआ कि दूल्हा फरार हो गया गई और बाइक लेकर भाग गया. आखिरकार दुल्हन को जयमाला रखकर निराश होकर मंडप से नीचे उतरना पड़ा. फिर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई.

दुल्हन के परिजनों ने आरोप लगाया कि दूल्हा पहले ही एक युवती से कोर्ट मैरिज कर चुका था, बिना जानकारी दिए ही वह दूसरी शादी रचाने पहुंचा था. इतना सुनते ही मारपीट शुरू हो गई. लड़की के पिता ने बताया कि तिलक से लेकर अभी तक पूरा खर्च मेरा हुआ है. तिलक में भी होटल बुक किया गया था. अब उसका भुगतान किया जाए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने दोनों पक्षों को बैठाकर यह तय किया कि लड़की पक्ष ने 6 लाख 50 हजार रुपए खर्च किए और उसका भुगतान वर पक्ष करेगा. 

Trending news