गांव के सरकारी स्कूल में बच्चे ने गाया ऐसा दिल छू लेने वाला गाना, सुनकर इमोशनल हो गए टीचर
Advertisement

गांव के सरकारी स्कूल में बच्चे ने गाया ऐसा दिल छू लेने वाला गाना, सुनकर इमोशनल हो गए टीचर

School Student Sing A bollywood Song: सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो को अशोक शर्मा नाम के यूजर ने फेसबुक पर शेयर किया था और इसमें एक स्कूली छात्र बॉलीवुड फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' से पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह के देशभक्ति गीत 'देश मेरे' को खूबसूरती से गाया.

 

गांव के सरकारी स्कूल में बच्चे ने गाया ऐसा दिल छू लेने वाला गाना, सुनकर इमोशनल हो गए टीचर

Government School Student Video: क्या आपको छत्तीसगढ़ का रहने वाला 10 साल का लड़का सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) याद हैं, जिसने रातों-रात ऑनलाइन शोहरत हासिल कर ली थी? ऐसा मालूम पड़ता है जैसे भारत प्रतिभाशाली बच्चों से भरा पड़ा हुआ है. राजस्थान के जोधपुर के एक सरकारी स्कूल के छात्र ने अपनी सुरीली आवाज से इंटरनेट पर मौजूद लाखों लोगों का दिल जीत लिया है और आपको इसे जरूर सुनना चाहिए. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो को अशोक शर्मा नाम के यूजर ने फेसबुक पर शेयर किया था और इसमें एक स्कूली छात्र बॉलीवुड फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' से पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह के देशभक्ति गीत 'देश मेरे' को खूबसूरती से गाया.

सरकारी स्कूल के बच्चे ने जीता लोगों का दिल

उसकी आवाज ने लाखों लोगों को दीवाना बना दिया. फेसबुक पर वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद लोग वाहवाही करते नहीं थक रहे. टीचर भी गाने को सुनकर इमोशनल हो गए. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि जोधपुर के किसी गांव स्थित सरकारी स्कूल में एक बच्चे ने अपनी आवाज से जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया. उसकी आवाज सुनकर लोग कायल हो गए और बार-बार इस वीडियो को देखना पसंद कर रहे हैं. इससे पहले कि हम कुछ कहें, नीचे क्लिप देखें और हम पर विश्वास करें कि यह संगीत प्रेमियों के लिए एक ट्रीट है.

 

 

गाना गाकर सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वायरल हुए वीडियो में आप एक छोटे बच्चे को स्कूल यूनिफॉर्म पहने हुए अरिजीत सिंह के 'देश मेरे' गाने को गुनगुनाते हुए देख सकते हैं. अपनी कम उम्र के बावजूद लड़के ने पूरे गीत को अच्छी तरह से याद किया है. बच्चे की आवाज इतनी सुरीली थी कि यह आपके दिन को बेहतरीन कर देगी. कैप्शन में लिखा है कि लड़का गोदावास भोपालगढ़ (जोधपुर) के एक सरकारी स्कूल में पढ़ता है. कैप्शन में आगे लिखा, "सरकारी स्कूल मे बहुत ही सुन्दर प्रस्तुति दी है इस बच्चे को बहुत बहुत बधाई हो और मैं उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं." वीडियो को 1.1 मिलियन से अधिक बार देखा गया.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news