Fake Lover: लड़का बनकर अपनी ही सहेली से लड़की ने ठगे 2 करोड़, फिर एक दिन ऐसे खुली पोल
Advertisement

Fake Lover: लड़का बनकर अपनी ही सहेली से लड़की ने ठगे 2 करोड़, फिर एक दिन ऐसे खुली पोल

Online Boyfriend: अपनी ही सहेली को उसने प्यार के जाल में फंसाया और ऐसे फंसाया जैसे वह कोई लड़का हो. उसने बताया कि वह उसके प्यार में पागल है. इसके बाद उसने करीब दो करोड़ रुपए ठग लिए. लेकिन फिर अचानक पकड़ी गई.

Fake Lover: लड़का बनकर अपनी ही सहेली से लड़की ने ठगे 2 करोड़, फिर एक दिन ऐसे खुली पोल

Girl Thugs Her Friend: ऑनलाइन दोस्ती के फायदे और नुकसान दोनों हैं क्योंकि कई बार ऐसा होता है कि ऑनलाइन फ्रॉड भी सामने आ जाता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब एक लड़की को उसकी ही दोस्त ने ठग लिया. यह सब तब हुआ जब उसने ऑनलाइन तरीके से उसका प्रेमी बताया और कहा वह उसके प्यार में पागल है. इसके बाद जो हुआ वह वायरल हो गया.

दो सहेलियों के बीच की यह घटना
दरअसल, यह घटना चीन के शंघाई शहर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दो सहेलियों के बीच की यह घटना है. इसमें एक ठगने वाली लड़की बड़ी है जबकि जिसको ठगा गया है वह छोटी है. इसके लिए बकायदा आरोपी लड़की ने प्लान बनाया और अपने एक दोस्त के मिलकर ठगा है. जानकारी के मुताबिक उसने एक बार आरोपी ने पीड़िता लड़की को उस दोस्त से एक बार मिलवाया और उसका परिचय न्यूज एंकर के तौर पर कराया.

खुद को एंकर बताकर चैट शुरू की
यह उन दोनों की पहली और आखिरी मुलाकात हुई. इसके बाद आरोपी ने खुद को एंकर बताकर उसे ऑनलाइन चैट शुरू की और फिर यह सिलसिला काफी आगे बढ़ गया. वह इसी तरह पीडिया से करीब दो करोड़ रुपए ठग ले गए क्योंकि उसने कहा कि वह शादी के लिए भी तैयार है. इसी बीच अचानक उसने बातचीत बंद कर दी तो पीड़िता ने आरोपी लड़की को पूरी कहानी बताई और उससे मिलवाने के लिए कहा. 

फिर ऐसे सुलझी यह गुत्थी
अब उसको तो सब पता ही था क्योंकि यह पूरा खेल वही कर रही थी लेकिन आखिरकार उसने सब कबूल कर लिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक स्थानीय पुलिस ने बयान में कहा कि इस बेहद विचित्र ऑनलाइन स्कैम के मामले को सुलझा लिया है. केस को हल करते हुए पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news