रेलवे प्लेटफॉर्म पर लड़की ने साड़ी में किया ऐसा गजब का डांस, आने-जाने वाले यात्री भी रुककर देखने लगे
Advertisement

रेलवे प्लेटफॉर्म पर लड़की ने साड़ी में किया ऐसा गजब का डांस, आने-जाने वाले यात्री भी रुककर देखने लगे

Dance Video: बैंगनी रंग की साड़ी पहने लड़की ने गजब का डांस किया, जिसे देखकर लोग तारीफ करते नहीं थक रहे. वीडियो की शुरुआत एक हलचल भरे रेलवे प्लेटफॉर्म से होती है, जहां रोजमर्रा आने-जाने वाले यात्री नजर आ रहे हैं.

 

रेलवे प्लेटफॉर्म पर लड़की ने साड़ी में किया ऐसा गजब का डांस, आने-जाने वाले यात्री भी रुककर देखने लगे

Girl Dancing On Railway Platfrom: कुछ लोग वायरल होने के लिए कुछ नए-नए तरकीब अपनाते हैं. हाल ही में, एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ, जिसने इंटरनेट पर हलचल मचा दी. एक महिला ने भीड़ भरे रेलवे प्लेटफॉर्म पर अपने डांस से सबका दिल जीत लिया. वह नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के गाने 'जमुना पार' पर थिरक रही थी, और उसकी एनर्जेटिक डांस ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया. बैंगनी रंग की साड़ी पहने लड़की ने गजब का डांस किया, जिसे देखकर लोग तारीफ करते नहीं थक रहे. वीडियो की शुरुआत एक हलचल भरे रेलवे प्लेटफॉर्म से होती है, जहां रोजमर्रा आने-जाने वाले यात्री नजर आ रहे हैं.

रेलवे प्लेटफॉर्म में ऐसे करने लगी डांस

वीडियो को सहेली रुद्र नाम की इंस्टाग्राम यूजर ने 'पब्लिक डिमांड पर' कैप्शन के साथ शेयर किया था, जिसने कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया. अब लोग इस लड़की के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर ऐसी हिम्मत किसने दिखाई, जो पब्लिक प्लेस पर इतनी आसानी से डांस करने लगी. वीडियो ने तुरंत लोगों का ध्यान खींचा और दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिलीं. कुछ लोगों ने महिला के डांस स्किल की प्रशंसा की. कई ने उसके साहस की सराहना की. हालांकि, कुछ ऐसे भी थे, जिन्होंने लड़की पर सवाल उठाया क्योंकि वह यात्रियों का अट्रैक्शन अपनी तरफ पाना चाहती थी जिससे वह वायरल हो जाए. 

 

 

वीडियो देखकर लोगों ने कही ऐसी बातें

इस बहस के बीच, कुछ लोगों ने सुझाव दिया कि भारतीय रेलवे को शांति और व्यवस्था बनाए रखने के लिए ट्रेन स्टेशनों पर इस तरह के व्यवहार में शामिल लोगों पर जुर्माना लगाने पर विचार करना चाहिए. हालांकि, डांस परफॉर्मेंस पर कई तरह के रिएक्शन मिले. एक यूजर ने कहा, “कौन है वो पब्लिक जो ऐसी डिमांड करती है.” एक अन्य ने लिखा, “यदि आप डांस करना चाहते हैं, तो कोशिश करें कि इसे अच्छी लोकेशन पर किया जाए, जिससे किसी अन्य को समस्या न हो." एक नाराज यूजर ने कमेंट किया, "सरकार को इन सब पर प्रतिबंध लगाना चाहिए और ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए."

Trending news