दोस्त ने किया था वादा, वैलेन्टाइन डे पर 3 फीट के दूल्हे को मिली 3 फीट की खुशबू; धूमधाम से हुई शादी
Advertisement

दोस्त ने किया था वादा, वैलेन्टाइन डे पर 3 फीट के दूल्हे को मिली 3 फीट की खुशबू; धूमधाम से हुई शादी

Bride On Valentine's Day: अलीगढ़ में 3 फीट का दूल्हा इमरान और 3 फीट की दुल्हन की शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस शादी की चर्चा पूरे इलाके में बनी हुई है.

 

दोस्त ने किया था वादा, वैलेन्टाइन डे पर 3 फीट के दूल्हे को मिली 3 फीट की खुशबू; धूमधाम से हुई शादी

Dwarf Groom Bride: अलीगढ़ में 3 फीट का दूल्हा इमरान और 3 फीट की दुल्हन की शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस शादी की चर्चा पूरे इलाके में बनी हुई है. कहावत है कि जोड़ियां ऊपर से बनकर आती हैं इसलिए जीवनगढ़ गली नंबर 8 के रहने वाले इमरान की मुराद पूरी हो गई. सात भाई-बहनों में सबसे छोटे इमरान कद में भी छोटे रह गए. ऐसे में इनकी शादी को परिवार सालों से दुल्हन ढूंढ रहा था. वहीं, नेक इरादे के धनी 26 साल के इमरान को आखिर दुल्हन के रूप में 22 वर्षीय खुशबू मिल गई. इमरान के दोस्त अकरम ने बताया कि उन्होंने इमरान को इस वैलेन्टाइन डे वीक में शादी कराने का प्रॉमिस किया था और अपने प्रॉमिस को पूरा करते हुए वैलेन्टाइन प्रॉमिस डे के दिन शादी करा दी. अब इमरान अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ बेहद खुश है.

दोस्त ने 3 फीट के शख्स की करवाई शादी

अलीगढ़ के जीवनगढ़ निवासी 26 साल के इमरान की ऊंचाई करीब 3 फीट है. कम हाइट होने के कारण इमरान को उनके कद की दुल्हन नहीं मिल रही थी. भाइयों और बहनों की शादी के बाद मेहनतकश इमरान अपनी मां के साथ रहता है. दोधपुर में अकरम नाम के व्यक्ति का एक निजी होटल है, जिसमें इमरान काम कर अपना और मां का पूरा ख्याल रखता है. अकरम व परिवार के सदस्य कई सालों से इमरान के लिए रिश्ता ढूंढ रहे थे, लेकिन कोई कामयाबी हाथ नहीं लग रही थी. कुछ दिन पहले इमरान ने अपनी मां बिरजिस की आंख का ऑपरेशन कराया.

शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन बेहद ही खुश

कहा गया है कि नेक इरादा रखने वालों की मदद खुदा भी करता है. ऐसा ही इमरान के साथ हुआ, क्योंकि ऐसा होने के बाद इमरान के होटल मालिक अकरम व उसकी मां को पटवारी नगला भगवान गड़ी में रहने वाली खुशबू, जिसकी ऊंचाई 3 फीट है; के बारे में पता चला. उन्होंने तत्काल निकाह की हामी भर दी. इमरान के दोस्त अकरम ने बताया कि इमरान उनके यहां पिछले करीब 15 वर्षों से काम कर रहा है, जोकि बहुत परेशान रहता था. इमरान को वादा किया था कि इस वैलेन्टाइन डे वीक में इमरान की शादी जरूर कराएंगे. इमरान का निकाह खुशबू के साथ धूमधाम से हुआ. शादी करने के बाद दोनों दूल्हा-दुल्हन परिवार जनों के साथ बहुत खुश हैं. 

रिपोर्ट: प्रमोद कुमार

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news