Viral News: ऑनलाइन प्यार में टिकटॉक स्टार पंहुची बॉयफ्रेंड के पास, हकीकत देख हो गई दंग
Advertisement
trendingNow11397487

Viral News: ऑनलाइन प्यार में टिकटॉक स्टार पंहुची बॉयफ्रेंड के पास, हकीकत देख हो गई दंग

Ajab Gajab News: आजकल लोगों के साथ ऑनलाइन फ्रॉड तेजी से बढ़ रहा है. एक टिकटॉक स्टार के साथ डेटिंग साइट पर हुआ ये फर्जीवाड़ा सुन आप भी दंग रह जाएंगे.

फाइल फोटो

Australian Tiktok star Christine Abadir: दुनियाभर में लोगों के साथ कई तरह के फ्रॉड होते हैं. किसी के साथ पैसे जुड़ा फ्रॉड होता है तो किसी के साथ जरूरी पेपर्स से जुड़ा फ्रॉड होता है. दुनिया तेजी से डिजिटल होती चली जा रही है. फ्रॉड करने वाले भी नए पैंतरे अपनाते जा रहे हैं. आज जिस फ्रॉड के बारे में हम बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. ये फ्रॉड ऑस्ट्रेलिया की मशहूर टिकटॉक स्टार क्रिस्टीन अबदीर के साथ हुआ. ये किसी पैसे से जुड़ा फ्रॉड नहीं है बल्कि बॉयफ्रेंड से जुड़ा है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

डेटिंग साइट पर मिला था बॉयफ्रेंड 

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी की रहने वाली क्रिस्टीन अबदीर एक डेटिंग साइट के जरिए 'जे' नाम के लड़के से मिली. कई महीनों तक जे और क्रिस्टीन की आपस में बातचीत चली. तीन-चार महीने तक दोनों के बीच खूब चैटिंग हुई. चैटिंग के दौरान कई बार क्रिस्टीन ने 'जे' को देखने की इच्छा जाहिर की. कई बार वीडियो कॉल के लिए कहा लेकिन हर बार 'जे' ने मना कर दिया. मिलने की बात पर 'जे' हर बार क्रिस्टीन की बात को टाल दिया करता था. 

कब खुली हकीकत? 

इस रिश्ते के बीच में कई बार क्रिस्टीन को शक हुआ लेकिन जैसे-जैसे इनकार करने का सिलसिला आगे बड़ा तो क्रिस्टीन का शक और बढ़ता गया. एक दिन क्रिस्टीन नेटफ्लिक्स की 'गर्लफ्रेंड हू डिड नॉट एक्जिस्ट' डॉक्यूमेंट्री देख रही थी. इसके साथ ही उसका संदेह और गहराता गया. जब उससे रहा नहीं गया तो वह अपने बॉयफ्रेंड से मुलाकात करने न्यूजीलैंड पहुंच गई लेकिन इस दौरान उसे काफी मुश्किल हुई फिर क्रिस्टीन ने अपने दोस्तों के जरिए ट्रेक करके पता लगाने की कोशिश की. काफी मेहनत के बाद अंत में पता चला कि जिस लड़के से वह बात कर रही है वो असल में लड़की है. ये बात जानकर क्रिस्टीन के पैरों तले जमीन खिसक गई. आपको बता दें कि क्रिस्टीन को टिकटॉक पर 2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news