देसी दूल्हे के लिए दौड़ी-दौड़ी चली आई विदेशी दुल्हन, फेसबुक से ऐसे शुरू हुई थी Love Story
Advertisement

देसी दूल्हे के लिए दौड़ी-दौड़ी चली आई विदेशी दुल्हन, फेसबुक से ऐसे शुरू हुई थी Love Story

Swedish Woman Travels To India To Marry: स्वीडन से भारत का सफर करने वाली दुल्हन का किस्सा कुछ अलग है. दोनों की लव स्टोरी भी फेसबुक से शुरू हुई थी और अब एक-दूसरे से मिलने के बाद खत्म हुई. दोनों का प्यार का परवान इतना चढ़ा की छह हजार  दुल्हन के आने के बाद दोनों ने शादी भी कर ली.

 

देसी दूल्हे के लिए दौड़ी-दौड़ी चली आई विदेशी दुल्हन, फेसबुक से ऐसे शुरू हुई थी Love Story

Dulha Dulhan Video: एक कहावत है कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती और यह सच बिल्कुल सही है क्योंकि स्वीडन की एक खूबसूरत लड़की ने एक देसी लड़के से शादी करने के लिए दौड़ी-दौड़ी भारत चली आई. प्यार की कोई सीमा नहीं होती, कोई भी अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी परिस्थिति में कुछ भी करने को तैयार होता है. स्वीडन से भारत का सफर करने वाली दुल्हन का किस्सा भी कुछ इस तरह है. दोनों की लव स्टोरी भी फेसबुक से शुरू हुई थी और अब एक-दूसरे से मिलने के बाद खत्म हुई. दोनों का प्यार का परवान इतना चढ़ा की छह हजार  दुल्हन के आने के बाद दोनों ने शादी भी कर ली.

शादी करने के लिए 6000 किमी से चली आई लड़की

न्यूज एजेंसी एएनआई ने बताया कि महिला क्रिस्टन लिबर्ट ने शुक्रवार को एक स्कूल में हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार पवन कुमार के साथ शादी के बंधन में बंधी. पवन उत्तर प्रदेश के एटा का रहने वाला है. अपने जीवन के प्यार से शादी करने के लिए लगभग 6,000 किमी की दूरी तय करने वाली क्रिस्टन पवन से फेसबुक पर मिली थी. इस कपल की शादी की तस्वीरों ने नेटिजन्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है. रिपोर्ट्स में मिली जानकारी के मुताबिक, क्रिस्टन और पवन ने पहली बार 2012 में फेसबुक पर बात करना शुरू किया था. पवन बीटेक ग्रेजुएट हैं और एक फर्म में इंजीनियर के रूप में काम करते हैं.

 

 

भारत आकर बेहद ही खुश है लड़की

क्रिस्टन ने कहा कि वह पहली बार भारत नहीं आ रही हैं क्योंकि वह पहले भी यहां आ चुकी हैं. स्वीडन की रहने वाली क्रिस्टन लिबर्ट ने कहा, "मैं पहले भी भारत आ चुकी हूं, मुझे भारत से प्यार है और मैं इस शादी से बहुत खुश हूं." इन तस्वीरों ने लोगों को हैरानी में डाल दिया, क्योंकि देसी दूल्हे से शादी करने के लिए लड़की ने इतना बड़ा फैसला ले लिया. हालांकि, दूल्हा भी क्रिस्टन से बेहद प्यार करता है और वह भी उसी के साथ बाकी की जिंदगी बिताना चाहता है.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news