मम्मी के साथ 5 महीने का बच्चा करता है वर्कआउट, Video देख खुली की खुली रह जाएंगी आंख
Advertisement

मम्मी के साथ 5 महीने का बच्चा करता है वर्कआउट, Video देख खुली की खुली रह जाएंगी आंख

Mother Son Video: वीडियो में आप पांच महीने के बच्चे को अपने पेट के बल लेटे हुए देख सकते हैं. बच्चे का नाम ऑस्टिन है, जिसकी मां अपने कोहनी और दोनों पर प्लैंक एक्सरसाइज कर रही है. बगल में उसका बच्चा भी लेटा हुआ है और उसी की तरह एक्सरसाइज करने की कोशिश करता है.

मम्मी के साथ 5 महीने का बच्चा करता है वर्कआउट, Video देख खुली की खुली रह जाएंगी आंख

Mother Son Exercise Video: बच्चे हमेशा अपने माता-पिता को देखकर उनकी तरह काम करने की कोशिश करते हैं. उन्हें ऐसा करते देखना निश्चित रूप से एक खुशी की बात है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस दिल छू लेने वाले वीडियो को देखने के बाद आपके चेहरे की मुस्कान बढ़ जाएगी. वीडियो में आप पांच महीने के बच्चे को अपने पेट के बल लेटे हुए देख सकते हैं. बच्चे का नाम ऑस्टिन है, जिसकी मां अपने कोहनी और दोनों पर प्लैंक एक्सरसाइज कर रही है. बगल में उसका बच्चा भी लेटा हुआ है और उसी की तरह एक्सरसाइज करने की कोशिश करता है.

मां की तरह एक्सरसाइज करता है उसका 5 महीने का बेटा

जब मां एक्सरसाइज करने के लिए मैट पर लेटी होती है तो उसका बच्चा भी लेटकर उसे देख रहा होता है. मां ने अपने दोनों हाथों को जमीन पर रखा और दोनों पैरों को पीछे की तरफ खींचा. वहीं बच्चा भी अपनी मां को देखते हुए ठीक वैसा ही करने लगा. यह वीडियो कैमरे में रिकॉर्ड हो गया, वरना कोई भी भरोसा नहीं करता कि 5 महीने का बच्चा मां की तरह प्लैंक एक्सरसाइज कर सकता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'मेरा 5 महीने का बच्चा नई चीजें सीख रहा है.' बच्चे की मां आगे बताती है कि उसे अपने बच्चे पर गर्व है और उसे उम्मीद है कि बच्चा मम्मी की तरह मजबूत बनेगा.

 

 

इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

एक हफ्ते पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 24 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 15,000 से अधिक कमेंट्स मिल चुके हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर fitstagram.michelle नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. पोस्ट की गई उनके इंस्टाग्राम पेज पर 42,500 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. मिशेल यूएसए के नॉरवॉक की रहने वाली है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'कितना प्रभावशील है! वॉच आउट वर्ल्ड'. एक अन्य यूजर ने कहा, 'यह अद्भुत है.'

Trending news