फ्लाइट में छोटे बेटे से बात कर रहा था पिता, गुस्से में महिला ने कह दी ऐसी बात; जानकर दंग रह जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow11265411

फ्लाइट में छोटे बेटे से बात कर रहा था पिता, गुस्से में महिला ने कह दी ऐसी बात; जानकर दंग रह जाएंगे आप

Viral News: प्लेन में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. कुछ पैरेंट्स अपने बच्चों के साथ सफर करते हैं और वह उन्हें एंटरटेन करने के लिए बात करते हैं ताकि सफर आसानी से गुजर जाए.

 

फ्लाइट में छोटे बेटे से बात कर रहा था पिता, गुस्से में महिला ने कह दी ऐसी बात; जानकर दंग रह जाएंगे आप

सफर के दौरान हम सभी ने कभी न कभी अजीबोगरीब या चौंकाने वाली घटनाओं का अनुभव किया होगा. बस, ट्रेन या प्लेन में सीट को लेकर बहस करता हुआ जरूर मिल जाएगा. कुछ दिन पहले ही एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें बस के भीतर दो बुजुर्ग सीट को लेकर बहस कर रहे थे. अब प्लेन में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. कुछ पैरेंट्स अपने बच्चों के साथ सफर करते हैं और वह उन्हें एंटरटेन करने के लिए बात करते हैं ताकि सफर आसानी से गुजर जाए. ज्यादातर लोग यह बात समझते हैं लेकिन आस-पास बैठे कुछ यात्री ऐसे होते हैं जिन्हें इस बात से चिढ़ होती है. कुछ ऐसा ही एक घटना एक शख्स के साथ हुई जब वह अपने छोटे बच्चे को लेकर सफर कर रहा था.

बच्चे से बात करने वाले पिता को चुप कराने लगी महिला

एक अन्य यात्री द्वारा अपने बेटे से बात करना बंद करने के लिए कहने के बाद आदमी चकित रह गया. एक व्यक्ति ने अपने तीन साल के बेटे के साथ ली गई एक उड़ान में अपने हाल के अनुभव को साझा किया है. रेडिट पर माइल हाईहेल (Mile HighHel) नाम से जाने वाले व्यक्ति ने साझा किया कि बोर्ड पर एक महिला द्वारा अपने बेटे से बात करना बंद करने के लिए कहने के बाद वह कितना चकित रह गया था. उन्होंने कहा कि वे दोनों छुट्टी पर घर जा रहे थे. बीच वाली सीट पर उनका बेटा उनकी गोद में बैठा था.

माइल ने आगे बताया, 'वैसे भी, जब हम विमान पर चढ़े (सुबह की फ्लाइट) तब भी वह सो रहा था. खिड़की पर महिला भी बैठते ही सो गई. व्यक्ति ने हेडफोन लगाया और अपने फोन पर खेलना शुरू कर दिया. सब कुछ अपेक्षाकृत शांतिपूर्ण था. मेरा बेटा एक घंटे के बाद जाग गया और हमने चैट करना शुरू कर दिया. हमने बात की कि हमने छुट्टी पर क्या किया, हम फिर से मां को देखने के लिए कैसे उत्साहित हैं. आप समझ सकते हैं कि तीन साल के बच्चे संग कैसे बात करना चाहिए.'

बेटे से बात नहीं करने के लिए कहा

उस शख्स ने बताया कि उसने अपने कंधे पर एक टैप महसूस किया और विंडो लेडी ने मुझे बुलाया. मैं उसकी ओर मुस्कुराया और पूछा कि क्या उसे कुछ चाहिए. उसने कहा कि आपको चुप रहने की जरूरत है ताकि मैं सो सकूं. मैं थोड़ा अवाक रह गया. मैंने मजाक में कहा कि शांति विमान के दूसरी तरफ है, जहां पर वह खिड़की से खुला आसमान देख सकती है. उसने कहा कि कोई भी आपकी बातचीत नहीं सुनना चाहता. मैं उस समय नाराज हो गया और उसे हेडफोन पहनने के लिए कहा. उसने कहा कि उसके पास कोई हेडफोन नहीं है. मैं शांत हो गया और अपने बेटे से बात करने लगा.

गुस्से में महिला ने केबिन क्रू को बुलाया

जब पिता अपने बेटे के साथ बात करने लगा तो महिला ने केबिन क्रू मेंबर को बुलाने का फैसला किया, यह दावा करते हुए कि पिता और उनका बेटा उसे परेशान कर रहे थे. फिर उसे विमान में एक और सीट की पेशकश की गई, लेकिन उसने मना कर दिया क्योंकि उसने कहा कि उसने खिड़की की सीट के लिए अतिरिक्त भुगतान किया है और सुझाव दिया है कि उस यात्री को कहीं और बैठने की जरूरत है.

बच्चे के सामने कहने लगी अनाप-शनाप

माइल ने कहा, 'मुझे ऐसा लगा कि महिला असभ्य थी और मैं जहां था वहां खुश था और हिलना नहीं चाहता था. एयर होस्टेस भी शांत होकर चली गई. खिड़की वाली महिला ने कहा कि मैं एक बेवकूफ हूं. मैंने कहा कि मेरे बच्चे के सामने ऐसा न कहें. इसके बाद उसने दूसरी तरफ मुंह कर लिया और मैंने अपना ध्यान वापस अपने बच्चे की तरफ लगाया. उसके बाद और कुछ नहीं हुआ.' लोगों ने 'विंडो लेडी' की आलोचना की और कहा कि वह गलत थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news