जिम में जाकर बुजुर्ग महिला ने अचानक की ऐसी एक्सरसाइज, देखते ही बॉडी बिल्डर के उड़े होश
Advertisement
trendingNow11806221

जिम में जाकर बुजुर्ग महिला ने अचानक की ऐसी एक्सरसाइज, देखते ही बॉडी बिल्डर के उड़े होश

Exercise In Gym: एक महिला ने साबित कर दिया कि वर्कआउट करने में उम्र कोई बाधा नहीं है क्योंकि उसने 68 साल की उम्र में अपनी फिटनेस सफर शुरू की थी. बुजुर्ग महिला अपने बेटे अजय सांगवान के साथ जिम में ट्रेनिंग करती हैं.

 

जिम में जाकर बुजुर्ग महिला ने अचानक की ऐसी एक्सरसाइज, देखते ही बॉडी बिल्डर के उड़े होश

Old Woman Exercise In Gym: नए जुनून को फॉलो करना शुरू करने या नए शौक बढ़ाने में कभी देर नहीं होती. हममें से लगभग सभी लोग खुद को यह जरूर याद दिलाते हैं कि उम्र महज एक नंबर है लेकिन केवल कुछ ही लोग इस कहावत पर कायम रह पाते हैं. हालांकि, एक महिला ने साबित कर दिया कि वर्कआउट करने में उम्र कोई बाधा नहीं है क्योंकि उसने 68 साल की उम्र में अपनी फिटनेस सफर शुरू की थी. बुजुर्ग महिला अपने बेटे अजय सांगवान के साथ जिम में ट्रेनिंग करती हैं. उनका बेटा @weightliftermummy नाम से उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी संभालता है, जिसके अब 6,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

दादी की उम्र में जबरदस्त एक्सरसाइज

ऑनलाइन पोस्ट किए गए कई वीडियो में बुजुर्ग महिला आत्मविश्वास के साथ कठिन एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. डेड लिफ्ट्स करने से लेकर स्क्वैट्स और प्लैंक करने तक, वह हर तरह की एक्सरसाइज परफेक्ट तरीके से करती नजर आती हैं. एक वीडियो में, उन्होंने बताया कि कैसे वह फरवरी में घुटनों में गठिया से पीड़ित थीं और पीठ के निचले हिस्से में चोट लगी थी, जिससे चलना मुश्किल हो गया था. लेकिन जुलाई में वह जिम में वर्कआउट करते हुए 200 किलो से ज्यादा वजन बढ़ाती नजर आ रही हैं. उनके वीडियो ने नेटिजन्स को प्रभावित किया जिन्होंने कहा कि वे उन्हें वर्कआउट करते देखकर प्रेरित महसूस करते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Choudhary Ajay Sangwan (@weightliftermummy)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "उनके पास अन्य लोगों की तुलना में बेहतर दृढ़ संकल्प है, जो प्रभावशाली बनना चाहते हैं. आपका और आपकी मां का सम्मान करता हूं." एक अन्य यूजर ने लिखा, “आपने मुझे प्रेरित किया.” तीसरे यूजर ने लिखा, “भारत को आपके जैसे और बेटों की जरूरत है! शेयर करने के लिए धन्यवाद." एक चौथे व्यक्ति ने लिखा, "इसे जारी रखें आंटी क्योंकि आप अपने आस-पास की हजारों महिलाओं के लिए प्रेरणा बनेंगी, जिन्होंने आपकी उम्र में कुछ करने की उम्मीद छोड़ दी थी."

Trending news