Dog Tiger Video Viral: शेर के सामने कुत्‍ते ने टाइगर के काट खाए कान, हालत हुई पतली; वीडियो देख लोग हैरान
Advertisement
trendingNow11385410

Dog Tiger Video Viral: शेर के सामने कुत्‍ते ने टाइगर के काट खाए कान, हालत हुई पतली; वीडियो देख लोग हैरान

Social Media Viral: सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक कुत्‍ता, टाइगर के कान शेर के सामने काट रहा है और शेर दोनों की लड़ाई को देख रहा है. 

Dog Tiger Video Viral: शेर के सामने कुत्‍ते ने टाइगर के काट खाए कान, हालत हुई पतली; वीडियो देख लोग हैरान

Viral Video Of A Dog: टाइगर के सामने बड़े-बड़े जानवर घुटने टेक देते हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी वीडियो बता रहे हैं. जिसमें एक कुत्‍ता और टाइगर (Tiger Dog Fight Video Viral) लड़ाई कर रहे हैं. कुछ ही देर में कुत्‍ता बाघ के कान काट लेता है, जिसे देखकर लोग शॉक्ड हैं! इतना ही नहीं, जब दोनों के बीच में लड़ाई हो रही है उस समय जंगल का राजा यानी शेर आराम से दोनों की लड़ाई देख रहा है. अगर आप सोच रहे हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है तो आप यहां गलत है क्योंकि यहां ये डॉगी टाइगर की खिंचाई करता हुआ नजर आ रहा है. देखिए आप भी.  

टाइगर की हालत हुई पतली 

इस वायरल वीडियो में कुत्ते ने टाइगर के कान को एक बार पकड़ा फिर छोड़ने का नाम ही नहीं लिया. वो काफी तेजी से टाइगर के कानों को चबाता रहा और छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा था. वीडियो में आप देख पाएंगे कि टाइगर कुत्‍ते के सामने कुछ कर पाने की स्थिति में नहीं था. शॉकिंग बात तो ये है कि पास में ही बैठा शेर आराम से दोनों की लड़ाई का लुत्‍फ उठा रहा था. 

जब कुत्‍ते ने पकड़े टाइगर के कान 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Animal Power (@animals_powers)

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ते ने टाइगर को ऐसा पकड़ा कि उसे छुड़ाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. कई लोग इस वीडियो को देखने के बाद कह रहे हैं कि ये तीनों जानवर पालतू है.  

लोगों ने की कमेंट्स

एक यूजर लिखता है कि इस हरकत के बाद कुत्‍ते के साथ क्‍या हुआ होगा? ये बात तो भगवान ही जाने. इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं एक लिखता है कि इसे जंग ल का राजा किसने बनाया? तो एक शख्‍स लिखता है कि अब आने वाला समय कुत्‍तों का ही है. हर जगह कुत्‍ते ही लोगों को निशाना बना रहे हैं.  

कहां का है ये वीडियो 

देखने से ऐसा लग रहा है कि वीडियो किसी चिड़ियाघर का है क्योंकि इसमें कुछ घूमने वाले लोग भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 4.75 लाख से अधिक बार देखा गया है और 18 हजार से ज्‍यादा लाइक्सइस आ चुके हैं. इस लड़ाई को देखकर लोग चौंक रहे हैं. इस वीडियो पर यूजर्स ने सैकड़ों कमेंट कर दी है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news