शख्स ने मगरमच्छ के मुंह पर कपड़ा डाला, उसे पकड़ने के लिए जैसे ही जबड़ा दबोचा...
Advertisement
trendingNow11455684

शख्स ने मगरमच्छ के मुंह पर कपड़ा डाला, उसे पकड़ने के लिए जैसे ही जबड़ा दबोचा...

Dangerous Crocodile: इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे इस शख्स ने अपनी जान को जोखिम में डालकर मगरमच्छ का जबड़ा पकड़ना चाहा. इसके बाद जो हुआ वह दुनियाभर में वायरल हो गया.

शख्स ने मगरमच्छ के मुंह पर कपड़ा डाला, उसे पकड़ने के लिए जैसे ही जबड़ा दबोचा...

Man Tried To Catch Crocodile: कई बार सोशल मीडिया पर मगरमच्छ के वीडियोज वायरल हो जाते हैं. कभी कभी तो वे लोगों की जान ले लेते हैं और कई बार वे उन्हें बुरी तरह घायल कर देते हैं. एक ऐसा ही मामला सामने आया है जब एक शख्स ने एक मगरमच्छ के जबड़े पर सफेद कपड़ा डालकर उसे पकड़ना चाहा. लेकिन उसका यह दांव इतना उल्टा पड़ गया कि उसकी जान की बाजी लग गई.

असफल रहा और घायल हो गया
दरअसल, इस वीडियो को एक सोशल मीडिया यूजर ने रेडिट पर शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक बूढ़ा शख्स मगरमच्छ को पीछे से पकड़ने की कोशिश कर रहा था लेकिन वह इसमें असफल रहा और घायल हो गया. इसके लिए उस शख्स ने सबसे पहले एक कपड़े की मदद से उस मगरमच्छ को फंसाने की कोशिश की. उसने वह कपड़ा उसके जबड़े पर डाल दिया.

जैसे ही उसके जबड़े को दबाने की कोशिश उस बुजुर्ग ने की उसने तुरंत फनफनाते हुए पलटवार किया. इसके बाद उस शख्स का हाथ थोड़ी देर के लिए मगरमच्छ के मुंह में फंस गया. ऐसा लगा कि वह उसके हाथ को चबा जाएगा लेकिन किसी तरह वह खुद को बचा ले गया. लेकिन फिर इसके बाद मगरमच्छ ने उसके पैर को अपने जबड़े में पकड़ लिया.

आखिरकार किसी तरह उस शख्स ने अपने पैर को छुड़ाया और पीछे हटा. इस मगरमच्छ की तेजी इतनी थी कि वह शख्स उसे पकड़ नहीं पाया लेकिन एक बात यह भी सही है कि इस बुजुर्ग शख्स की भी तेजी देखने लायक थी. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news