Viral Video: घर में छिप गया था कोरोना मरीज, क्रेन से खींचकर बाहर निकाला और फिर...
Advertisement
trendingNow11413008

Viral Video: घर में छिप गया था कोरोना मरीज, क्रेन से खींचकर बाहर निकाला और फिर...

Crane Video: इसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे मरीज को क्रेन में बैठाया गया और फिर उठाकर इधर से उधर कर दिया गया. बताया गया कि यह मरीज जानबूझकर छिप गया था.

Viral Video: घर में छिप गया था कोरोना मरीज, क्रेन से खींचकर बाहर निकाला और फिर...

Corona Patient Pulled Out By Crane: चीन से ही फैले कोरोना का कहर दुनियाभर में छाया और लोग त्राहि त्राहि करने लगे थे. इन दिनों एक बार फिर चीन में कोरोना के मामले बढ़े हुए हैं. इन सबके बीच चीन के किसी शहर से एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कोरोना के एक मरीज को क्रेन की मदद से उसके घर की छत से बाहर खींचा गया. यह सब तब हुआ जब वह छिपकर अपने घर में बैठा था.

कई शहरों में दोबारा लॉकडाउन
दरअसल, यह वायरल वीडियो चीन के ही एक शहर का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चीन में कोरोना ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है और इसी के चलते कई शहरों में दोबारा लॉकडाउन लगाया गया है. लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की जा रही है. इस वीडियो में यही दिख रहा है कि क्रेन की मदद से एक मरीज को घर के ऊपरी मंजिल से बाहर निकाला गया है.

जानबूझकर घर से बाहर नहीं आ रहा..
असल में बताया जा रहा है कि क्रेन में बैठा यह शख्स कोरोना पॉजिटिव है और चीनी अधिकारी नहीं चाहते थे कि कोई भी व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आए. अधिकारियों तक यह रिपोर्ट गई कि यह शख्स जानबूझकर घर से बाहर नहीं आ रहा है. इसके बाद तो फिर एक टीम उसके घर पहुंच गई और उसे जबरदस्ती वहां से उठवा लिया गया. 

हालांकि यह वीडियो चीन के किस शहर का है इसकी जानकारी सामने नहीं है लेकिन चीन के एक चरचिर लेखक ने इस वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि कोरोना मरीज को क्रेन से आइसोलेशन वॉर्ड ले जाया गया. बता दें कि कोरोना को लेकर चीन सरकार द्वारा जीरो कोविड पॉलिसी अपनाई जा रही है. फिलहाल यह वीडियो वायरल हो रहा है.

 

Trending news