Viral: स्टेज डांसर को 'थकी हुई' बोल दिया, फिर उसने कुछ ऐसा कर दिखाया..पब्लिक दीवानी हो गई!
Advertisement

Viral: स्टेज डांसर को 'थकी हुई' बोल दिया, फिर उसने कुछ ऐसा कर दिखाया..पब्लिक दीवानी हो गई!

Trending In China: महिला डांसर का यह जवाब ऐसे समय में आया है जब उसे सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया गया और भद्दे-भद्दे कमेंट किए गए. डांसर की फिटनेस, फिगर और उनकी निजी जिंदगी के बारे में सोशल मीडिया पर जो भी कहा गया, उन सबका चुन-चुनकर जवाब डांसर ने दिया है.

Viral: स्टेज डांसर को 'थकी हुई' बोल दिया, फिर उसने कुछ ऐसा कर दिखाया..पब्लिक दीवानी हो गई!

Chinese Stage Dancer Responded: किसी भी प्रोफेशन को लेकर कई बार सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया जब चीन की एक स्टेज डांसर को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. सोशल मीडिया पर लोगों ने उसके बारे में कई सारी ऐसी चीजें लिख दीं हैं कि इसके बाद उसे सामने आना पड़ा और एक-एक का जवाब देना पड़ा. महिला के जवाब जमकर वायरल हुए हैं.

डांस कार्यक्रम को लेकर आलोचना हुई
दरअसल, साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला स्टेज डांसर का नाम फेंग जियाचेन है. उसे स्थानीय प्रशंसक 'टंबलर लिटिल सिस्टर' के रूप में जानते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक महिला उत्तर-पश्चिमी चीन के शानक्सी प्रांत में मौजूद जियान नामक जगह की रहने वाली है. यह पूरा मामला हाल ही में तब शुरु हुआ जब फेंग के नए डांस कार्यक्रम को लेकर सोशल मीडिया पर आलोचना शुरू हुई थी. एक शख्स ने लिखा कि वह थकी हुई लग रही हैं और पहले से बहुत अधिक उम्र की लग रही हैं.

'पहले की तरह अब जोरदार नहीं'
इस आलोचक ने हाल के प्रदर्शन से फेंग के चेहरे की तुलना करते हुए दो तस्वीरें भी पोस्ट की हैं जिसमें एक को तीन साल पहले का बताया गया और दूसरी को हाल ही कई तस्वीर बताया गया है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि फेंग पहले की तरह अब जोरदार नहीं रहीं. उनकी आंखों में रोशनी नहीं रह गई है. उन्होंने अनुमान लगाया कि परिवर्तन इसलिए था क्योंकि उन्होंने 2021 में बच्चे को जन्म दिया है. 

'काम के कारण थकी हुई'
इन प्रतिक्रियाओं के बाद फेंग ने सबको जवाब दिया है. इस महिला डांसर ने चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने स्पेस में बताया कि वह अपने व्यस्त काम के कारण अगर थकी हुई दिखाई देती हैं तो कोई बुराई नहीं है. डांस के अलावा मेरे पास कुछ बैकस्टेज काम भी हैं. हाल ही में मैंने हर दिन सुबह 5 बजे तक ओवरटाइम काम किया है. लेकिन मुझे अभी भी दिन में डांस करने की जरूरत होती है. 

सिर्फ अपने दर्शकों के लिए किया
उन्होंने आगे कहा कि वह काम से इतनी थकी हुई थीं कि उनके पास मुस्कुराने की भी ऊर्जा नहीं थी, लेकिन उन्होंने सिर्फ अपने दर्शकों और चाहने वालों के लिए ही ऐसा किया है कि उनका मनोरंजक शो पेश किया जाए. क्षमा करें कि मैं हमेशा 18 वर्ष की आयु में नहीं रह सकती हूं. मैं भी एक इंसान हूं और शादी या बच्चे के बिना भी उम्र चेहरे पर दिख जाएगी. 

मां और पत्नी के प्रति दयालु
उन्होंने यह भी कहा कि मैं अपने परिवार और बच्चे से प्यार करती हूं. अगर आपको लगता है कि एक महिला ने बच्चे के जन्म के बाद बहुत कुछ खो दिया है, तो आपको अपनी मां और पत्नी के प्रति दयालु होना चाहिए. शादी या बच्चे के जन्म की चिंता फैलाने के लिए मेरा फायदा न उठाएं और अपने कॉस्मेटिक चिकित्सा उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए मेरा उपयोग न करें.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद  Zeenews.com/Hindi - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news