उड़ते हुए प्लेन में अचानक दूल्हा-दुल्हन ने किया ऐसा काम, देखते ही रह गए बैठे यात्री; Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11618235

उड़ते हुए प्लेन में अचानक दूल्हा-दुल्हन ने किया ऐसा काम, देखते ही रह गए बैठे यात्री; Video हुआ वायरल

Bride Groom Dance Video: अंग्रेजी में एक कहावत तो आपने जरूरी सुनी होगी- लव इज इन द एयर (Love is in the Air). कुछ ऐसा ही हकीकत में करते हुए एक भारतीय जोड़े ने कर दिखाया है.

 

उड़ते हुए प्लेन में अचानक दूल्हा-दुल्हन ने किया ऐसा काम, देखते ही रह गए बैठे यात्री; Video हुआ वायरल

Bride Groom Dance On Plane: अंग्रेजी में एक कहावत तो आपने जरूरी सुनी होगी- लव इज इन द एयर (Love is in the Air). कुछ ऐसा ही हकीकत में करते हुए एक भारतीय जोड़े ने कर दिखाया है. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि भारतीय शादियां बेहद ही भव्य होती हैं. कपल और उनके परिवार बड़े ही धूमधाम से शादी आयोजित करते हैं. हर चीजें बड़ी और भव्य करने के लिए कई सारे इंतेजाम भी करके रखते हैं. एक कपल ने पूरे परिवार और रिश्तेदारों के लिए चार्टर फ्लाइट बुक किया और फिर हवा में जाकर अपने पार्टनर को बेहद ही अलग अंदाज में प्रपोज किया. इस कपल ने 36,000 फीट हवा में एक खास पल कैप्चर करने का फैसला किया.

प्लेन में दूल्हा-दुल्हन ने किया ऐसा गजब का डांस

जैसा कि वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि प्लेन के अंदर दूल्हा और दुल्हन बेदह ही रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए नजर आए. हालांकि, इस वक्त प्लन हवा में उड़ रहा था और सामने मौजूद यात्री जो कि उनके परिवार और मेहमान थे, देखते ही रह गए. दूल्हा और दुल्हन ने ट्रेडिशनल ड्रेस भी पहना हुआ है. उन्होंने पॉपुलर सिंगर किंग का सॉन्ग 'मान मेरी जान' की धुन पर रोमांटिक डांस किया. इस वीडियो को  इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "इस तरह आप हवा में 36,000 फीट पर रोल करते हैं." दोनों ने प्लेन के गैलरी में गाने के बीट्स पर डांस किया. 

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन प्लेन में ऐसा करके बेहद ही खुश हैं, जबकि मेहमान के चेहरे की मुस्कुरा कम होने का नाम नहीं ले रही. वे अपने स्पेशल दिन पर दिल खोलकर डांस कर रहे हैं. धमाकेदार म्यूजिक के साथ आसपास के लोग प्यार में डूबे कपल के डांस का लुत्फ उठाते नजर आए. इस क्लिप ने सोशल मीडिया यूजर्स का काफी ध्यान खींचा है. अब तक इसे 77 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, "सुबह-सुबह मैंने ये क्या गजब चीज देख ली." कुछ ने कहा कि इसके लिए कंप्लेंन किया जाना चाहिए.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news