विदाई के दौरान दुल्हन ने आंखों से की ऐसी हरकत, कार में ही बैठे-बैठे फ्लैट हो गया दूल्हा; देखें Video
Advertisement
trendingNow11208788

विदाई के दौरान दुल्हन ने आंखों से की ऐसी हरकत, कार में ही बैठे-बैठे फ्लैट हो गया दूल्हा; देखें Video

Bride Groom Video: इंस्टाग्राम पर वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन विदाई के समय एक साथ गाड़ी में बैठे हैं. शादी की रस्म पूरी हो चुकी है. इसके बाद दुल्हन की विदाई भी हो चुकी है. दुल्हन काफी इमोशनल नजर आ रही है और उसकी आंखों से आंसू निकल रहे हैं.

SCREENSHOT IMAGE

Bride Groom Video: भारत में इन दिनों शादियों का सीजन जोर-शोर से चल रहा है. इस मौके पर सोशल मीडिया पर शादी के हजारों वीडियो अपलोड किए जा चुके हैं. सोशल मीडिया पर शादी में कैद किए गए दूल्हा-दुल्हन के खूबसूरत पल खूब पसंद किए जाते हैं. इसी क्रम में एक दुल्हन की विदाई का दिल जीतने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आपको प्यार, दुख, दर्द और शैतानी सब कुछ देखने को मिलेगा.

विदाई का वीडियो

वीडियो में दुल्हन के इमोशंस देखकर आप अपना दिल हार बैठेंगे. यह वीडियो वाकई बहुत ही खूबसूरत है. इंस्टाग्राम पर वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन विदाई के समय एक साथ गाड़ी में बैठे हैं. शादी की रस्म पूरी हो चुकी है. इसके बाद दुल्हन की विदाई भी हो चुकी है. दुल्हन काफी इमोशनल नजर आ रही है और उसकी आंखों से आंसू निकल रहे हैं. इसके बाद वह अपनी आंखों से बह रहे आंसू को रोकने की कोशिश करती है. 

आप देख सकते हैं कि दूल्हे के बगल में बैठकर दुल्हन खुद को संभालने की कोशिश करती है. तभी दूल्हा उसे आंखों से इशारा करके शांत रहने के लिए कहता है. यहां पर दुल्हन अपनी आंखों से जो हरकत करती है, वह दिल जीतने वाला है. दुल्हन की इस हरकत के बाद दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट तैर जाती है. आप देख सकते हैं कि दूल्हे का इशारा समझकर दुल्हन तुरंत शांत हो जाती है और फिर मुस्कुराने लगती है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@witty_wedding)

दूल्हे को आंख मारती है दुल्हन

इसके बाद दुल्हन अचानक से दूल्हे को आंख मार देती है. दुल्हन की इस हरकत से दूल्हा झेंप जाता है और दोनों फिर खुश हो जाते हैं. वीडियो को Witty Wedding नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में लोगों को दूल्हा-दुल्हन की खूबसूरत बॉन्डिंग बहुत अच्छी लग रही है. 

Trending news