Pakistani शादी में दुल्हन ने किया 'लता मंगेशकर' के गाने पर ऐसा डांस, देखकर लोग बोले- काश बंटवारा न हुआ होता
Advertisement
trendingNow11444779

Pakistani शादी में दुल्हन ने किया 'लता मंगेशकर' के गाने पर ऐसा डांस, देखकर लोग बोले- काश बंटवारा न हुआ होता

Bride Groom Video: लता मंगेशकर के गाने पर पाकिस्तानी लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है. एक पाकिस्तानी महिला एक शादी में लता मंगेशकर का पॉपुलर सॉन्ग 'मेरा दिल ये पुकारे' पर डांस करने लगी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 

Pakistani शादी में दुल्हन ने किया 'लता मंगेशकर' के गाने पर ऐसा डांस, देखकर लोग बोले- काश बंटवारा न हुआ होता

Pakistani Woman Dance On Lata Mangeshkar’s Song: भारत और पाकिस्तान के बीच कड़वाहट हमेशा से रही है, लेकिन दोनों देशों का संगीत हमेशा एक-दूसरे को जोड़े रखता है. हमेशा से दोनों देशों के लोगों ने एक-दूसरे के संगीत का आनंद लिया और कलाकारों की सराहना भी की. कुछ महीने पहले कोक स्टूडियो का 'पसूरी' (Pasoori) सॉन्ग ने इंटरनेट पर गदर मचा दिया था, और अब लता मंगेशकर के गाने पर पाकिस्तानी लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है. एक पाकिस्तानी महिला एक शादी में लता मंगेशकर का पॉपुलर सॉन्ग 'मेरा दिल ये पुकारे' पर डांस करने लगी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लाखों भारतीय-पाकिस्तानी नेटिजन्स का दिल जीत रहा है.

लता मंगेशकर के गाने पर पाकिस्तानी लड़की ने किया डांस

इमोशनल गाना 'मेरा दिल ये पुकारे' भारत में तो हिट रहा है, लेकिन पाकिस्तान में भी हमेशा लोगों के दिलों को छुआ है और अब यह वायरल वीडियो गाने को फिर से ट्रेंड में ला रहा है. यह गीत 1954 में फिल्म 'नागिन' के लिए बनाया गया था और इसमें वैजयंती माला, प्रदीप कुमार, जीवन और मुबारक सिलोचना जैसे फिल्म आर्टिस्ट ने काम किया है. लता मंगेशकर के गाने का वीडियो टिकटॉक और @oyee_ayesha के इंस्टाग्राम हैंडल पर अपलोड किया गया था. वीडियो में पाकिस्तानी लड़की हरे रंग के सूट में डांस कर रही है और गाने के साथ लिप-सिंक कर रही है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MANO (@oyee_ayesha)

 

वीडियो पोस्ट करते हुए लड़की ने लिखी ये बात

वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'मैं खुद से प्यार करती हूं, और क्या आप जानते हैं कि मैं वास्तव में बकवास नहीं करती... इसलिए कोई बुरे कमेंट्स मत करना'. वीडियो में उन्हें बेहद ग्रेस के साथ पैर हिलाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में मेहमानों को आराम से बैठे और उसके शानदार परफॉर्मेंस का आनंद लेते हुए देख सकते हैं. लड़की के डांस पर कई लोगों ने तालियां भी बजाई.

वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड होने के पांच दिनों के भीतर अब तक 10 लाख व्यूज मिल चुके हैं और एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर कई तरह के कमेंट भी आने लगे. एक यूजर ने कहा, 'आपके वीडियो पहले ही 100 बार देख चुके हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे पता नहीं क्यों, लेकिन मैं इस वीडियो को बार-बार देखता हूं आपके कदमों से प्यार हो गया.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news