शादी में दुल्हन के भाई ने करवाई ऐसी अजीबोगरीब एंट्री, देखकर लोगों ने पकड़ लिया सिर
Advertisement

शादी में दुल्हन के भाई ने करवाई ऐसी अजीबोगरीब एंट्री, देखकर लोगों ने पकड़ लिया सिर

Bride Groom Video:शादी में सबसे अहम इवेंट दुल्हन की स्टेज एंट्री होती है. एक शादी में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला. दुल्हन के भाई ने अजीबोगरीब तरीके से एंट्री करवाई, और इस एंट्री को जिसने भी देखा वह हक्का-बक्का रह गया.

 

शादी में दुल्हन के भाई ने करवाई ऐसी अजीबोगरीब एंट्री, देखकर लोगों ने पकड़ लिया सिर

Bride Entry Video: भारत में इस वक्त शादियों के इस सीजन चल रहा है. हर एक शादी में कुछ न कुछ नया ट्रेंड देखने को मिल रहा है. पिछले दिनों एक दूल्हे ने अपने पालतू कुत्ते के साथ एंट्री ली, जबकि एक दुल्हन ने अपनी बारात खुद निकाली. शादी में रीति-रिवाज और कई परंपराओं के अलावा नए-नए इवेंट्स भी शुरू हो गए हैं, जिसमें दोनों ही पक्षों के परिवार के सदस्य स्टेज पर डांस व एक्टिंग करते हुए नजर आते हैं. इतना ही नहीं, शादी में सबसे अहम इवेंट दुल्हन की स्टेज एंट्री होती है. अमूमन दुल्हन के भाई बड़े ही शानदार तरीके से एंट्री करवाते हैं, लेकिन एक शादी में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला. दुल्हन के भाई ने अजीबोगरीब तरीके से एंट्री करवाई, और इस एंट्री को जिसने भी देखा वह हक्का-बक्का रह गया.

शादी में अजीबोगरीब तरह से दुल्हन ने ली एंट्री

एक शादी में एक दुल्हन को अजीबोगरीब तरीके से एंट्री करवाई गई. शायद ही पहले कभी आपने ऐसा देखा होगा. एयरपोर्ट पर मौजूद ट्रॉली पर आपने अक्सर सामानों को भी ले जाते हुए देखा होगा, लेकिन आपने कभी किसी दुल्हन को उसके ऊपर आते हुए देखा है? एक शादी में कुछ ऐसा ही देखने को मिला. उसके भाइयों ने दुल्हन को उसके कमरे से वेडिंग वेन्यू तक ले जाने के लिए एक ट्रॉली लाये, और दुल्हन भी भारी लहंगे में तैयार होकर उसपर खड़े हो गए. नई नवेली दुल्हन ने इंस्टाग्राम पर सामान ढोने वाली ट्रॉली पर अपने भाइयों द्वारा तेजी से ले जाने वाला वीडियो पोस्ट किया.

 

 

वीडियो शेयर करते हुए दुल्हन ने लिखी यह बात

दुल्हन ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरे भाई मुझे उन हाई हील्स में शादी के हॉल में चलते हुए थकाना नहीं चाहते थे और उन्होंने मुझे इस ट्रॉली पर चढ़ने के लिए कहा. मुझे क्या पता था कि वे मुझे आगे ले जाने वाले हैं. यह ट्रॉली एंट्री गेट तक ले जाया गया. यह एक्सपीरियंस मजेदार और डरावना जैसा था लेकिन उन्होंने मुझे फिसलने नहीं दिया. ईमानदारी से मैंने कभी भी किसी दुल्हन को ट्रॉली पर ले जाते हुए नहीं देखा था. खुशी है कि उन्होंने अपने दिमाग का इस्तेमाल किया.' वीडियो में, दुल्हन एक शानदार गुलाबी लहंगा पहने हुए दिखाई दे रही है क्योंकि वह लगेज ट्रॉली पर खड़ी हुई है. इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news