दुल्हन की थम गई सांसें जब दूल्हे के पास आई बंदरिया, गोद में जाकर बैठी तो लोगों के उड़ गए होश
Advertisement

दुल्हन की थम गई सांसें जब दूल्हे के पास आई बंदरिया, गोद में जाकर बैठी तो लोगों के उड़ गए होश

Groom Photoshoot: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. एक कपल्स तब हक्के-बक्के रह गए, जब एक बंदरिया अपने बच्चे के साथ आकर उनके फोटोशूट को बीच में रोक दिया.

 

दुल्हन की थम गई सांसें जब दूल्हे के पास आई बंदरिया, गोद में जाकर बैठी तो लोगों के उड़ गए होश

Wedding Video: शादी से पहले कपल्स फोटोशूट करवाना पसंद करते हैं. आउटडोर फोटोशूट करवाना लोगों में ट्रेंड बन गया है. जंगली इलाके में जाकर फोटोशूट करवाते वक्त कई बार आस-पास के जानवर भी आ जाते हैं. हालांकि, उन्हें भगाना या फिर उससे दूर जाना इतना आसान नहीं होता. कई बार तो जानवर दूल्हा या दुल्हन के करीब आकर बैठ जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. एक कपल्स तब हक्के-बक्के रह गए, जब एक बंदरिया अपने बच्चे के साथ आकर उनके फोटोशूट को बीच में रोक दिया. इस दौरान दूल्हा और दुल्हन दोनों डर गए. हालांकि, बाद में दोनों ने शानदार गेस्चर दिया.

फोटोशूट के वक्त बंदरिया ने आकर लगाया अड़ंगा

शादी का दिन कई लोगों के लिए उनके जीवन का सबसे खुशनुमा और सबसे महत्वपूर्ण दिन माना जाता है. हर छोटे से छोटे पल को यादगार बनाने के लिए शादी की तस्वीरें और वीडियो बेहद जरूरी होती हैं. कपल्स सबसे बढ़िया तरीका फोटोशूट करवाना समझते हैं और इसके लिए लाखों रुपये देने के लिए तैयार रहते हैं. इंस्टाग्राम पर she_saidyes नाम के यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "विश्वास नहीं होता कि हमारे वीडियोग्राफर्स को यह शॉट मिला, क्या शानदार दिन है! बंदरिया और उसकी पीठ पर बैठे बच्चे का वीडियो बेहद ही प्यारा है.

 

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरले

वीडियो में एक टेक्स्ट भी इंसर्ट है, जिस पर लिखा, "पीओवी: एक बंदर आपकी वेडिंग फोटोशूट के बीच अड़ंगा लगा देता है." वीडियो में, दूल्हे को रोमांटिक अंदाज में अपनी दुल्हन को घुमाते हुए देखा जा सकता है. इसी दौरान एक बंदरिया अपनी पीठ पर एक बच्चे के साथ फोटो शूट को क्रैश करने के लिए आ गई. बंदरिया सबसे पहले दुल्हन के पास पहुंचती है जो थोड़ा डर जाती है और उसे पीछे कर देती है. बंदर फिर अपने बच्चे को लेकर दूल्हे के हाथ पर चढ़ जाता है और उसकी गोद में काफी आराम से बैठ जाता है. ऐसा लगता है जैसे बंदर भी फोटो क्लिक करना चाहता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news