MS Dhoni की तरह कैप्टन कूल दिखा ये ड्राइवर, जब गुस्साए हाथी ने किया अटैक; आनंद महिंद्रा ने कहा ऐसा
Advertisement

MS Dhoni की तरह कैप्टन कूल दिखा ये ड्राइवर, जब गुस्साए हाथी ने किया अटैक; आनंद महिंद्रा ने कहा ऐसा

Anand Mahindra Tweet: आनंद महिंद्रा के ट्वीट को हर कोई शेयर करना पसंद करता है. उनके एक और ट्वीट ने लोगों को न सिर्फ इंस्पायर किया बल्कि हैरानी में भी डाल दिया. उन्होंने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बोलेरो ड्राइवर का एक वीडियो साझा किया.

 

MS Dhoni की तरह कैप्टन कूल दिखा ये ड्राइवर, जब गुस्साए हाथी ने किया अटैक; आनंद महिंद्रा ने कहा ऐसा

Industrialist Anand Mahindra Tweet: उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अक्सर अपने शानदार और अनोखे ट्वीट के जाने जाते हैं. वह रोजाना अपने फॉलोअर्स के लिए ऐसा ट्वीट करते हैं, जिससे लोग इंस्पायर होते हैं. आनंद महिंद्रा के ट्वीट को हर कोई शेयर करना पसंद करता है. उनके एक और ट्वीट ने लोगों को न सिर्फ इंस्पायर किया बल्कि हैरानी में भी डाल दिया. उन्होंने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बोलेरो ड्राइवर का एक वीडियो साझा किया. आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) द्वारा शेयर की गई 36 सेकंड की क्लिप में एक हाथी को बोलेरो पर चार्ज करते हुए दिखाया गया है.

गाड़ी के पीछे पड़ा बोलेरो ड्राइवर

हाथी वाहन की ओर बढ़ने पर भी ड्राइवर शांति से वाहन को उल्टा दौड़ाता है. इस दौरान ड्राइवर तनिक भी घबराया नहीं और निरंतर गाड़ी को बैग गियर में पीछे करता गया. जबकि गुस्साया हाथी चिंघाड़ता हुआ गाड़ी की ओर दौड़ रहा होता है. कई मीटर तक दौड़ाने के बाद हाथी अपना रास्ता बदल देता है और गाड़ी का पीछा करना छोड़ देता है. पीछा करने के दौरान, हाथी को जोर से तुरही करते सुना जा सकता है. बता दें कि यह घटना पिछले हफ्ते कर्नाटक के काबिनी फॉरेस्ट रिजर्व (Kabini Forest Reserve) में हुई. उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने ड्राइवर को कूल रहने और यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उसकी सराहना की.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

 

वीडियो को आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर किया शेयर

आनंद महिंद्रा ने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'यह घटना पिछले गुरुवार को काबिनी फॉरेस्ट रिजर्व में हुई. मैंने दुनिया में सबसे अच्छे बोलेरो ड्राइवर को इस वीडियो में देखा और गाड़ी को चलाने ड्राइवर की सराहना करता हूं और उसका उपनाम कैप्टन कूल भी रखता हूं.' यह ट्वीट इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है और अब तक इसे 32 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. कई इंटरनेट यूजर्स ने ट्वीट का जवाब दिया और ड्राइवर के संयम की सराहना की. एक यूजर ने कहा, 'उन्होंने दिखाया कि जब परिस्थितियां आपके हाथ से निकल जाती हैं तो कैसे शांत रहें. उन्होंने उदाहरण दिया कि विपरीत परिस्थितियों में सभी इंद्रियों को मैनेज और कंट्रोल करना इतना कठिन नहीं है.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news