Trending: गिरगिट की तरह रंग बदलती है ये चिड़िया, इंटरनेट पर VIDEO मचा रहा धमाल
Advertisement

Trending: गिरगिट की तरह रंग बदलती है ये चिड़िया, इंटरनेट पर VIDEO मचा रहा धमाल

Viral News: इस चिड़िया (Bird) को रंग बदलते देखकर लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है. यही वजह है कि इस अनूठी और रंगबिरंगी चिड़िया का वीडियो वायरल हो रहा है. अगर आपने भी इस जादुई चिड़िया को पहले नहीं देखा है तो आप भी इसे देखकर हैरान रह जाएंगे.

Trending: गिरगिट की तरह रंग बदलती है ये चिड़िया, इंटरनेट पर VIDEO मचा रहा धमाल

Bird Viral Video: क्या आपने कभी रंग बदलने वाली चिड़िया को देखा है? अगर नहीं तो हम आपको उसकी तस्वीर ही नहीं बल्कि वीडियो भी दिखाएंगे जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे देखने वाले लोग इसकी एक अनूठी पावर से हैरान हैं. दरअसल उसकी ये अनूठी या अजीबोगरीब पावर उसके पंखों में हैं जिनका रंग वो एकदम गिरगिट की तरह जब चाहे बदल देती है. जैसे गिरगिट अपनी स्किन का कलर बदलने के लिए जाना जाता है, ठीक वैसे ही ये बर्ड रंग बदल रही है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप भी कुछ ऐसा ही कहेंगे. 

  1. कुदरत की बनाई अनोखी चिड़िया
  2. खासियत देख हैरान रह गए लोग
  3. आप भी देखिए आज का वायरल वीडियो

रंग बदलने वाली चिड़िया

इस अनोखी चिड़िया का वीडियो को देखकर आप भी मंत्रमुग्ध हो जाएंगे. ये हमिंग बर्ड एक शख्स के हाथ पर बैठी है जो अपना कलर धीरे-धीरे चमकीले गुलाबी रंग में तब्दील होने से पहले गहरे हरे से काले रंग में बदल देती है. ये सभी रंग तब बदलते हैं, जैसे जैसे ये चिड़िया अलग-अलग दिशाओं में अपना सिर घुमाती है. यही वजह है कि जिसने भी इस वीडियो को देखा तो बस देखता ही रह गया.

आप भी देखिए ये वीडियो

तो देखा आपने कैसे करीब एक मिनट के इस वीडियो में आपने इस बर्ड को रंग बदलते देखा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को वंडर ऑफ साइंस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को इंटरनेट नेटिजंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. इंटरनेट पर अब तक इसे करीब 3 मिलियन बार देखा जा चुका है और इंटरनेट यूजर्स इस वीडियो पर अपने अलग-अलग रिएक्शंस दे रहे हैं.

'OMG सो ब्यूटीफुल'

इस चिड़िया की तारीफ में एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा मैंने अपनी जिंदगी में कभी नहीं देखा था. ये कुदरत के सबसे खूबसूरत तोहफों में से है'. वहीं एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, 'OMG सो ब्यूटीफुल'. वहीं बहुत से लोगों ने अपनी अपनी क्रिएटिविटी के हिसाब से इस खूबसूरत चिड़ियां की तारीफ में एक से बढ़कर एक कैपशन दिए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news