Viral Video: दामाद के लिए परोसे गए 379 व्यंजन, सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा वीडियो
Advertisement
trendingNow11539259

Viral Video: दामाद के लिए परोसे गए 379 व्यंजन, सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा वीडियो

Instagram Video: इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में दी गई जानकारी के मुताबिक  बेटी और दामाद के स्वागत में परिवार की ओर से कुल 379 किस्म के व्यंजन परोसे गए. ये सभी व्यंजन 10 दिन की मेहनत से बने हैं.

फोटो साभार:Instagram/ kus_dhar

Social Media: भारतीय समाज में दामाद को बहुत अधिक महत्व दिया जाता. दामाद जब ससुराल जाता है तो उसके आदर सत्कार में कोई कमी नहीं की जाती है. दामाद के खाने-पीने, कपड़े, हर चीज का प्रबंध किया जाता है.  इसी भारतीय परंपरा को दिखाता एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दामाद के लिए 379 प्रकार के पकवान बनाए गए है. इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि यह दामाद बहुत भाग्यशाली है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी ज़िले के नरसापुरम का है. इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में दी गई जानकारी के मुताबिक  बेटी और दामाद के स्वागत में परिवार की ओर से कुल 379 किस्म के व्यंजन परोसे गए. ये सभी व्यंजन 10 दिन की मेहनत से बने हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kusdhar (@kus_dhar)

दामाद को परोसे गए व्यंजनों में - 40 फ्लेवर्ड राइस, 40 करी, 20 रोटी-चटनी, 100 मिठाइयां, 70 पीने की आइटम ( शर्बत) और अन्य फूड आइटम्स शामिल हैं. बताया जा रहा है कि आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी ज़िले में दामादों के स्वागत में इस तरह की दावत देना की परंपरा रही है.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत ही ज़्यादा हिट्स मिले हैं. इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा लाइक्स  मिल चुके हैं और सैंकड़ों कमेंट्स इस पर किए जा चुके हैं. अब तक 1.7 मिलियन लोगों ने इसे देखा है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news