MPPSC Jobs: कॉमर्स ग्रेजुएट्स के लिए टैक्सेशन असिस्टेंट पद पर वैकेंसी, सरकारी जॉब चाहिए तो कर दें आवेदन
Advertisement
trendingNow11688854

MPPSC Jobs: कॉमर्स ग्रेजुएट्स के लिए टैक्सेशन असिस्टेंट पद पर वैकेंसी, सरकारी जॉब चाहिए तो कर दें आवेदन

MP Taxation Assistant Recruitment 2023: मध्य प्रदेश सरकार ने टैक्सेशन असिस्टेंट पदों पर वैकेंसी निकाली है. एमपीपीएससी ने इसके लिए कॉमर्स ग्रेजुएट्स के आवेदन मांगे हैं. यहां देखें तमाम डिटेल्स...

MPPSC Jobs: कॉमर्स ग्रेजुएट्स के लिए टैक्सेशन असिस्टेंट पद पर वैकेंसी, सरकारी जॉब चाहिए तो कर दें आवेदन

MPPSC Recruitment 2023: मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए बेहद काम की खबर है. यहां कुछ पदों पर भर्तियां होने जा रही है. मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने हाल ही में एक जॉब नोटिफिकेशन जारी किया है. इस मुताबिक टैक्सेशन असिस्टेंट के पदों पर वैकेंसी.

इन पदों के लिए 9 मई 2023 से आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इच्छुक कैंडिडेट्स एमपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. यहां इस भर्ती से जुड़ी सभी जरूरी डिटेल्स दी जा रही है. अगर आप इन पदों के लिए योग्यता रखते हैं तो एप्लीकेशन पॉर्म भर दें.

वैकेंसी डिटेल
इस भर्ती अभियान के माध्यम से एमपीपीएससी टैक्सेशन असिस्टेंट के कुल 100 पदों पर नियुक्तियां करेगा. 

आवेदन के लिए निर्धारित आखिरी तारीख
इस वैकेंसी के तहत कैंडिडेट्स टैक्सेशन असिस्टेंट के पदों पर 8 जून 2023 तक आवेदन कर सकते हैं. इच्छुक कैंडिडेट्स को यह सलाह दी जाती है कि लास्ट डेट से पहले ही इन पदों के लिए फॉर्म भर दें. 

निर्धारित आयु सीमा
इन पदों पर आवेदन वाले के लिए कैंडिडेट्स के लिए आयु सीमा 21 से 40 साल निर्धारित की गई है. हालांकि, रिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी. इस संबंध में ज्यादा जानकारी हासिल करने के लिए भर्ती नोटिफिकेशन जरूर चेक कर लें.

इतना देना होगा आवेदन शुल्क
टैक्सेशन असिस्टेंट पदों पर आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क के तौर पर 500 रुपये का भुगतान करना होगा. वहीं, रिजर्व कैटेगरी जैसे एससी, एसटी, ओबीसी और पीडब्ल्डयूडी कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 250 रुपये फीस देनी होगी. 

निर्धारित जरूरी शैक्षणिक योग्यता
टैक्सेशन असिस्टेंट पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से कॉमर्स में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए. 

ऑफिशियल भर्ती नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news