एनआईपीईआर ने असिस्टेंट रजिस्ट्रार समेत कई पदों पर मांगे आवेदन, 12 मार्च है लास्ट डेट
Advertisement

एनआईपीईआर ने असिस्टेंट रजिस्ट्रार समेत कई पदों पर मांगे आवेदन, 12 मार्च है लास्ट डेट

NIPER Recruitment 2023: एनआईपीईआर, हैदराबाद ने भर्ती निकाली है. यहां असिस्टेंट रजिस्ट्रार, मेडिकल ऑफिसर समेत कई पदों पर नियुक्तियां होनी है. इसके लिए आवेदन की लास्ट डेट 12 मार्च है. यहां देखें डिटेल्स...

एनआईपीईआर ने असिस्टेंट रजिस्ट्रार समेत कई पदों पर मांगे आवेदन, 12 मार्च है लास्ट डेट

NIPER Recruitment 2023: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मास्यूटिकल एजुकेशन एंड रिसर्च में वैकेंसी निकली है. दरअसल, एनआईपीईआर (NIPER), हैदराबाद ने भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है. इसके मुताबिक एनआईपीईआर ने असिस्टेंट रजिस्ट्रार, मेडिकल ऑफिसर समेत अन्य पदों पर भर्ती निकाली है.

इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 11 पदों को भरा जाएगा. इसक लिए योग्य अभ्यर्थियों के आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है, जो 12 मार्च को समाप्त होने जा रही है. इच्छुक कैंडिडेट्स इन पदों के लिए niperhyd.ac.in पर आवेदन कर सकते हैं.

आवेदन की लास्ट डेट
इन पदों पर आवेदन करने के लिए आपेक पास 12 मार्च 2023 तक का ही समय है. आवेदन के लिए बहुत कम समय बचा है. ऐसे में इच्छुक कैंडिडेट्स को यह सलाह दी जाती है कि वे जल्द से जल्द इन पदों के लिए आवेदन कर दें.  

वैकेंसी डिटेल्स
यह भर्ती अभियान 11 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिनमें से असिस्टेंट रजिस्ट्रार, सिस्टम इंजीनियर, पुस्तकालय और सूचना अधिकारी, मेडिकल ऑफिसर, साइंटिस्ट/टेक्निकल सुपरवाइजर II, जनसंपर्क अधिकारी, प्रशासनिक अधिकारी के लिए 1- 1 पद रिक्त हैं. जबकि, टेक्निकल असिस्टेंट (कंप्यूटर अनुभाग), जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर और अकाउंटेंट के 2-2 पद खाली हैं.

एप्लीकेशन फीस
आवेदकों को आवेदन शुल्क के तौर पर 1,000 के  का भुगतान करना होगा. वहीं, पीडब्ल्यूडी कैटेगरी अभ्यर्थियों को फीस भुगतान में छूट दी गई है.

ऐसे करें आवेदन
सबसे पहले इसकी आधिकारिक वेबसाइट niperhyd.ac.in पर जाएं
इसके बाद होम पेज पर करियर टैब पर क्लिक करें
अब अपना आवेदन फॉर्म भर दें.
निर्धारित आवेदन शुल्क का भुगतान करें
सभी जरूरी दस्तावेज अपलोड करें.
भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट निकाल लें.

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news