NIPER Recruitment 2023: असिस्टेंट रजिस्ट्रार, मेडिकल ऑफिसर समेत कई पद रिक्त, 12 मार्च तक मांगे हैं आवेदन
Advertisement

NIPER Recruitment 2023: असिस्टेंट रजिस्ट्रार, मेडिकल ऑफिसर समेत कई पद रिक्त, 12 मार्च तक मांगे हैं आवेदन

NIPER Recruitment 2023:  एनआईपीईआर ने कई पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत 11 रिक्त पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. 

NIPER Recruitment 2023: असिस्टेंट रजिस्ट्रार, मेडिकल ऑफिसर समेत कई पद रिक्त, 12 मार्च तक मांगे हैं आवेदन

NIPER Recruitment 2023: अगर आप नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मास्यूटिकल एजुकेशन एंड रिसर्च में नौकरी करने के इच्छुक हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. यहां पर कुछ रिक्त पदों के लिए वैकेंसी निकली है. दरअसल, नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मास्यूटिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (NIPER), हैदराबाद ने एक जॉब नोटिफिकेशन जारी किया है.

इस भर्ती अभियान के तहत संस्थान ने असिस्टेंट रजिस्ट्रार, मेडिकल ऑफिसर समेत अन्य पदों पर नियुक्तियां होनी है. एनआईपीईआर ने कैंडिडेट्स को आवेदन फॉर्म सबमिट करने के लिए 12 मार्च तक का समय दिया है. इच्छुक कैंडिडेट्स niperhyd.ac.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

NIPER Recruitment 2023: यह भर्ती अभियान 11 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिनमें से असिस्टेंट रजिस्ट्रार, सिस्टम इंजीनियर, पुस्तकालय और सूचना अधिकारी, मेडिकल ऑफिसर, साइंटिस्ट/टेक्निकल सुपरवाइजर II, जनसंपर्क अधिकारी, प्रशासनिक अधिकारी के लिए 1- 1 पद रिक्त हैं. जबकि, टेक्निकल असिस्टेंट (कंप्यूटर अनुभाग), जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, और अकाउंटेंट के 2-2 पद खाली हैं.

NIPER Recruitment 2023: आवेदन की लास्ट डेट
एनआईपीईआर भर्ती 2023 के तहत विभिन्न पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 12 मार्च 2023 है. ऐसे में इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स को यह सलाह दी जाती है कि लास्ट डेट का इंतजार न करे,बल्कि उससे पहले ही आवेदन कर दें. 

NIPER Recruitment 2023: आवेदन शुल्क
आवेदकों को आवेदन शुल्क के तौर पर 1,000 के  का भुगतान करना होगा. पीडब्ल्यूडी कैटेगरी के कैंडिडेट्स को कोई फीस नहीं देनी है. 

NIPER Recruitment 2023: जानें कैसे करें आवेदन
सबसे पहले एनआईपीईआर की आधिकारिक वेबसाइट niperhyd.ac.in पर जाएं.
यहां होम पेज पर करियर टैब पर क्लिक करें
इसके बाद अपना आवेदन फॉर्म भरें.
निर्धारित आवेदन शुल्क का भुगतान करें
सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें.
भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट निकाल लें.

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news