झारखंड में सरकारी नौकरियों की भरमार, नॉन-टीचिंग स्पेशलिस्ट डॉक्टर के लिए आवेदन का आज आखिरी मौका
Advertisement

झारखंड में सरकारी नौकरियों की भरमार, नॉन-टीचिंग स्पेशलिस्ट डॉक्टर के लिए आवेदन का आज आखिरी मौका

JPSC Jobs 2023: झारखंड में नॉन टीचिंग स्पेशलिस्ट डॉक्टर के पदों पर नियुक्तियां होनी है. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. अगर आप इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आज इसकी आखिरी तारीख है.

झारखंड में सरकारी नौकरियों की भरमार, नॉन-टीचिंग स्पेशलिस्ट डॉक्टर के लिए आवेदन का आज आखिरी मौका

JPSC Recruitment 2023: झारखंड में सरकारी नौकरियों की भरमार है. यहां नॉन टीचिंग स्पेशलिस्ट डॉक्टर के पदों पर बंपर भर्तियां निकली हैं. इन पदों के लिए झारखंड पब्लिक सर्विस कमीशन (JPSC) ने योग्य अभ्यर्थियों के आवेदन आमंत्रित किए हैं. जेपीएससी ने कुल 771 नॉन-टीचिंग स्पेशलिस्ट डॉक्टर्स (Non-Teaching Specialist Doctor) के पदों पर योग्य अभ्यर्थियों के आवेदन आमंत्रित किए हैं.

इच्छुक कैंडिडेट्स झारखंड पब्लिक सर्विस कमीशन की ऑफिशियल वेबसाइट jpsc.gov.in पर भर्ती नोटिफिकेशन उपलब्ध है. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है, जो आज समाप्त होने जा रही है. ऐसे में इच्छुक कैंडिडेट्स इन पदों के लिए फटाफट आवेदन कर दें, वरना इतना अच्छा मौका हाथ से निकल जाएगा.

आवेदन की लास्ट डेट
जेपीएससी भर्ती 2023 के तहत इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट 2 मई 2023 है. इच्छुक कैंडिडेट्स के पास आवेदन के लिए केवल आज का समय है. 

वैकेंसी डिटेल
 झारखंड पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से कुल 771 नॉन-टीचिंग स्पेशलिस्ट डॉक्टर्स के पदों पर नियुक्तियां की जानी है. 

ये मांगी है जरूरी योग्यता
नॉन-टीचिंग स्पेशलिस्ट डॉक्टर्स के पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय में एमडी, एमएस, डीएनबी की डिग्री या समकक्ष योग्यता मांगी गई है.

आयु सीमा
नॉन-टीचिंग स्पेशलिस्ट डॉक्टर के पदों पर के लिए न्यूनतम 25 साल और अधिकतम 45 साल तक के कैंडिडेट्स आवेदन करने की योग्यता रखते हैं. हालांकि, रिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी गई है. 

इतनी देना होगा शुल्क
जेपीएससी भर्ती 2023 के तहत नॉन-टीचिंग स्पेशलिस्ट डॉक्टर के पदों पर आवेदन करने वाले जनरल, ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के अभ्यर्थियों को एप्लीकेशन फीस के तौर पर 600 रुपये का भुगतान करना होगा. जबकि, एससी और एसटी कैटेगरी के लिए 150 रुपये फीस निर्धारित है. 

इस भर्ती का नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news