GAIL Recruitment 2023: गेल में नौकरी पाने के बचे हैं केवल 3 दिन, कर दें आवेदन वरना खो देंगे सुनहरा मौका
Advertisement
trendingNow11642725

GAIL Recruitment 2023: गेल में नौकरी पाने के बचे हैं केवल 3 दिन, कर दें आवेदन वरना खो देंगे सुनहरा मौका

GAIL Recruitment 2023: गेल इंडिया लिमिटेड ने कई पदों पर वैकेंसी निकाली है. सरकारी नौकरी पाने अच्छा मौका है. आवेदन की लास्ट डेट 10 अप्रैल 2023 है. अगर आप ऐसा करने से चूक गए तो, सरकारी जॉब पाने का ये सुनहरा मौका खो देंगे.

GAIL Recruitment 2023: गेल में नौकरी पाने के बचे हैं केवल 3 दिन, कर दें आवेदन वरना खो देंगे सुनहरा मौका

GAIL Recruitment 2023: गेल इंडिया लिमिटेड ने कई पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे. इस भर्तियों के लिए आवेदन प्रक्रिया पिछले कई दिनों से चल रही है. आप इन पदों पर आवेदन करने की योग्यता रखते हैं, तो देर न करें. इच्छुक कैंडिडेट्स इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें और जल्दी से फॉर्म भर दें. 

आवेदन करने की लास्ट डेट
दरअसल, गेल इंडिया लिमिटेड में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट बिल्कुल नजदीक है. अगर आप क्वालिफिकेशन रखते हैं और आवेदन करने के इच्छुक हैं, तो 10 अप्रैल 2023 तक हर हाल में आवेदन कर दें. 

ये है वैकेंसी डिटेल्स
गेल इंडिया लिमिटेड द्वारा अलग-अलग पदों के लिए वैकेंसी निकाली गई है. इस भर्ती के माध्यम से सीनियर एसोसिएट, जूनियर एसोसिएट समेत कुल 120 पद ये नियुक्तियां की जाएंगी. 

सीनियर एसोसिएट (टेक्निकल) – 72 पद
सीनियर एसोसिएट (फायर एंड सेफ्टी) – 12 पद
सीनियर एसोसिएट (मार्केटिंग) – 6 पद
सीनियर एसोसिएट (फाइनेंस एंड एकाउंट्स) – 6 पद
सीनियर एसोसिएट (कंपनी सेक्रेटरी) – 2 पद
सीनियर एसोसिएट (ह्यूमन रिसोर्स) – 6 पद
जूनियर एसोसिएट (टेक्निकल) – 16 पद

केवल ऑनलाइन कर सकते हैं आवेदन
इन पदों पर नियुक्ति के लिए केवल ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है. इसके लिए आपको गेल की ऑफिशियल वेबसाइट  gailgas.com. पर जाना होगा.

जानिए क्या मांगी है योग्यता
गेल इंडिया द्वारा जारी इन पदों पर आवेदन के लिए अभ्यर्थियों के पास अलग-अलग ब्रांच से इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए. अगर आपके पास इंजीनियरिंग की डिग्री है तो आप डिटेल जानने के लिए कंपनी की वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक करें.

जानिए कितना मिलेगा वेतन
सीनियर एसोसिएट पद पर चयनित कैंडिडेट्स को प्रतिमाह 60,000 रुपये तक वेतन का दिया जाएगा. वहीं, जूनियर एसोसिएट पद पर नियुक्ति मिलने पर 40,000 रुपये प्रतिमाह सैलरी मिलेगी.

इतना लगेगा आवेदन शुल्क
गेल इंडिया लिमिटेड द्वारा जारी इन पदों पर आवेदन के लिए जनरल, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी कैटेगरी के अभ्यर्थियों को बतौर शुल्क 100 रुपये देना होगा, जबकि एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी कैटेगरी के अभ्यर्थियों को फॉर्म भरने की सुविधा निशुल्क है.

Trending news