GAIL Gas Limited Bharti 2023: गेल गैस लिमिटेड में सीनियर एसोसिएट पदों के लिए निकली भर्ती, ये है लास्ट डेट
Advertisement

GAIL Gas Limited Bharti 2023: गेल गैस लिमिटेड में सीनियर एसोसिएट पदों के लिए निकली भर्ती, ये है लास्ट डेट

GAIL Gas Limited Recruitment 2023: गेल गैस लिमिटेड में सीनियर एसोसिएट के पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. गेल गैस लिमिटेड कुल 120 पदों पर भर्तियां करने जा रहा है. इच्छुक कैंडिडेट्स इन पदों के लिए अप्लाई कर सके हैं. यहां देखें डिटेल्स...

 GAIL Gas Limited Bharti 2023: गेल गैस लिमिटेड में सीनियर एसोसिएट पदों के लिए निकली भर्ती, ये है लास्ट डेट

GAIL Gas Limited Recruitment 2023: गेल गैस लिमिटेड में सीनियर एसोसिएट के पदों पर भर्ती निकली है. इसके लिए योग्य अभ्यर्थियों के आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. गेल गैस लिमिटेड में कुल 120 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया जारी है, जो 10 अप्रैल को समाप्त होने जा रही है. इच्छुक कैंडिडेट्स फौरन इन पदों के लिए अप्लाई कर दें, वरना इतना शानदार मौका हाथ से निकल जाएगा. अभ्यर्थी इसकी ऑफिशियल वेबसाइट gailgas.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. यहां देखें वैकेंसी से जुड़ी सभी डिटेल्स...

वैकेंसी डिटेल्स
गेल गैस लिमिटेड ने कुल 120 पदों पर नियुक्तियों के लिए आवेदन मांगे हैं. इसके लिए आवेदन करने से पहले आप भर्ती नोटिफिकेशन जरूर चेक कर लें.

आवेदन की लास्ट डेट
गेल गैस लिमिटेड की इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 10 अप्रैल 2023 तक जारी रहेगी. इसके बाद कोई आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा. ऐसे में अभ्यर्थी लास्ट डेट का इंतजार न करें, उससे पहले ही आवेदन कर दें. 

जरूरा शैक्षणिक योग्यता
इस भर्ती प्रक्रिया के तहत विभिन्न पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं, जिसके लिए अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता निर्धारित की गई है. इसके बारे में विस्तृत जानकारी के लिए कैंडिडेट्स भर्ती नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं.

एप्लीकेशन फीस
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले जनरल और ओबीसी कैटेगरी के कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क के तौर पर 100 रुपये देने होंगे. वहीं, रिजर्व कैटेगरी के अभ्यर्थियों को शुल्क भुगतान में छूट दी गई है. 

चयन प्रक्रिया
इन पदों पर भर्ती के लिए कैंडिडेट्स को दो राउंड क्लिय करने होंगे, जिसमें लिखित परीक्षा और इंटरव्यू राउंड शामिल है. 

गेल गैस लिमिटेड भर्ती का नोटिफिकेशन चेक करनें के लिए यहां  क्लिक करें

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news