West Bengal News: 'होश में रहो वरना छड़ी से पीटूंगा', ममता सरकार के मंत्री ने महिला अधिकारी को धमकाया; BJP हमलावर
Advertisement
trendingNow12366448

West Bengal News: 'होश में रहो वरना छड़ी से पीटूंगा', ममता सरकार के मंत्री ने महिला अधिकारी को धमकाया; BJP हमलावर

West Bengal News in Hindi: पश्चिम बंगाल में ममता सरकार के एक मंत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इस वीडियो में अवैध कब्जा हटाने पहुंची महिला वन अधिकारी को मंत्री जान से मारने की धमकी देते नजर आ रहे हैं.

 

West Bengal News: 'होश में रहो वरना छड़ी से पीटूंगा', ममता सरकार के मंत्री ने महिला अधिकारी को धमकाया; BJP हमलावर

Who is West Bengal Minister Akhil Giri: पश्चिम बंगाल से एक मंत्री के लेडी फॉरेस्ट अफसर को धमकाने का वीडियो सामने आया है. बीजेपी बंगाल ने इस वीडियो का जारी किया है. इस वीडियो में बंगाल के मंत्री अखिल गिरी एक लेडी फॉरेस्ट अफसर को अभद्र भाषा में धमकाते हुए दिख रहे हैं. दरअसल अफसर वन क्षेत्र में अतिक्रमण को हटा रही थी लेकिन मंत्री अखिल गिरि को ये नागवार गुजरा. 

'बोलते वक्त सिर झुकाकर बात करो'

उन्होंने फॉरेस्ट अफसर से कहा कि वो सरकारी कर्मचारी है. लिहाजा बोलते वक्त सिर झुका कर बात करें. यही नहीं मंत्री ने ये कहकर धमकाया कि अगर तुमने इस मामले में दोबारा दखल देने की कोशिश की तो वो ये सुनिश्चित करेंगे वो सही सलामत न लौट सके. मंत्री अखिल गिरि ये भी कहते हुए सुना जा सकता है कि वो उसे छड़ी से पीटेंगे.

सरकारी जमीन पर अवैध कब्जेदारों के बुलाने पर शनिवार को मौके पर पहुंचे ममता सरकार में मंत्री अखिल गिरी आग बबूला हो गए. उन्होंने महिला अधिकारी पर भड़कते हुए कहा, तुम एक सरकारी कर्मचारी हो, इसलिए बात करते वक्त अपना सिर झुकाकर रहो. अधिकारी को धमकी देते हुए मंत्री ने कहा, एक हफ्ते के अंदर तुम देखोगी कि क्या होने वाला है. 

'होश में रहो वरना छड़ी से यहीं पीटूंगा'

बांग्ला में महिला अधिकारी को जान से मारने की धमकी देते हुए मंत्री अखिली गिरी ने कहा, अगर तुमने इस मामले में फिर से अपनी नाक घुसेड़ी तो मैं सुनिश्चित करूंगा कि तुम वापस न जा सको. इसके बाद उन्होंने लेडी अफसर के लिए कई अभद्र शब्द कहे. गुस्से में तमतमा रहे मंत्री इतने पर ही नहीं रुके. मंत्री अखिल गिरी ने महिला अधिकारी से कहा, होश में रहे वरना मैं तुम्हें यहीं छड़ी से पीटूंगा. 

हैरानी की बात ये थी कि जब टीएमसी के मंत्री खुलेआम महिला वन अधिकारी को इस तरह धमकी दे रहे थे तो वहां पर दर्जनों लोग खड़े थे. उनमें बंगाल पुलिस और वन विभाग के दूसरे अफसर भी शामिल थे लेकिन किसी ने भी महिला वन अधिकारी के फेवर में बोलने की हिम्मत नहीं जुटाई. मंत्री को आग- बबूला होते देख सरकारी जमीन पर कब्जा जमाए बैठे लोग भी महिला अधिकारी को धमकी वीडियो में दिख रहे हैं. 

ममता सरकार पर हमलावर हुई बीजेपी 

टीएमसी सरकार में मत्स्य पालन मंत्री की महिला अधिकारी को दी गई धमकी और बदतमीजी के बाद बीजेपी ममता सरकार पर हमलावर हो गई है. पार्टी की बंगाल यूनिट ने इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए ममता सरकार से सवाल पूछा कि क्या वह अपने इस मंत्री को कैबिनेट से हटाकर जेल में डालेंगी. क्या वे सरकारी काम में रुकावट डालने और एक महिला अधिकारी के सम्मान से खिलवाड़ करने पर अपने मंत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज करेंगी. इस घटना पर ममता सरकार का अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

कौन हैं ममता के 'खासमखास' अखिल गिरी?

बताते चलें कि अखिल गिरी पश्चिम बंगाल की रामनगर असेंबली सीट से विधायक हैं. वे अपने दुर्व्यवहार और विवादित भाषणों के लिए चर्चित रहे हैं. एक बार वे पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी कर चुके हैं, जिसके बाद काफी विवाद हुआ था. यही नहीं, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के रंग-रूप पर भी उन्होंने कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिस पर हंगामा मच गया था. हालांकि इस घटना के बाद उन्होंने माफी मांग ली थी. 

Trending news