क्राइम पेट्रोल देखकर बनाया प्रेमी को सांप से कटवाने का प्लान, ऐसे खुली प्रेमिका की पोल
Advertisement
trendingNow11789436

क्राइम पेट्रोल देखकर बनाया प्रेमी को सांप से कटवाने का प्लान, ऐसे खुली प्रेमिका की पोल

पुलिस के अनुसार, इस रहस्य के बारे में तब पता चला जब गिरफ्तार सपेरे ने पूछताछ के दौरान बताया कि आरोपी ने सपेरे के कोबरा सांप का इस्तेमाल मृतक अंकित चौहान को कटवाने के लिए किया था. 

क्राइम पेट्रोल देखकर बनाया प्रेमी को सांप से कटवाने का प्लान, ऐसे खुली प्रेमिका की पोल

उत्तराखंड में नैनीताल जिले के हलद्वानी में अपने प्रेमी को मौत के घाट उतारने के लिए सांप का इस्तेमाल करने वाली महिला को लेकर पुलिस ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि मुख्य फरार आरोपी माही आर्य पिछले दो महीनों से क्राइम शो, 'क्राइम पेट्रोल' के एपिसोड देख रही थी. उसने इसी शो को देखने के बाद हत्या की योजना बनाई.

आरोप है कि माही आर्य ने अपने प्रेमी की सांप से कटवाकर मार डाला. पुलिस के अनुसार, इस रहस्य के बारे में तब पता चला जब गिरफ्तार सपेरे ने पूछताछ के दौरान बताया कि आरोपी ने सपेरे के कोबरा सांप का इस्तेमाल मृतक अंकित चौहान को कटवाने के लिए किया था. यह साजिश कथित तौर पर माही आर्या ने अपने 'वर्तमान प्रेमी' दीप कांडपाल की हत्या के लिए उसकी नौकरानी उषा देवी और उसके पति रामअवतार के साथ मिलकर बनाई थी.

जांच से जुड़े पुलिस अधिकारियों में से एक ने नाम न छापने का अनुरोध करते हुए टीओआई को बताया, “गिरफ्तार सपेरे ने पुलिस को बताया कि माही आर्य ने चौहान की हत्या को कैसे अंजाम देना है यह जानने के लिए 'क्राइम पेट्रोल' के विभिन्न एपिसोड देखे थे, क्योंकि वो कथित तौर पर उसकी जिंदगी में दखल दे रहा था. वह इंटरनेट पर शो भी देखती थी कि सबूत कैसे छुपाएं और अपराध करने के बाद बिना कोई निशान छोड़े कैसे फरार हों.''

अधिकारी ने आगे कहा कि जांच के दौरान यह भी पाया गया कि आर्या "अपने घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर लेकर भाग गई." उन्होंने कहा, "उसने एक सुनियोजित कदम के तहत हत्या से 20 दिन पहले अपने घर पर लगे दो सीसीटीवी कैमरे भी बंद कर दिए थे." इस बीच गुरुवार को नैनीताल के एसएसपी, पंकज भट्ट ने चारों फरार आरोपियों में से प्रत्येक पर 25,000 रुपये का इनाम घोषित किया है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news