अतीक के अंत के बाद प्रयागराज में पहली बार सीएम योगी, बोले- इस धरती को अन्याय का अड्डा बनाया गया था
Advertisement

अतीक के अंत के बाद प्रयागराज में पहली बार सीएम योगी, बोले- इस धरती को अन्याय का अड्डा बनाया गया था

CM Yogi Adityanath मंगलवार को प्रयागराज में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किए. वह निकाय चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार के प्रचार के लिए पहुंचे.

अतीक के अंत के बाद प्रयागराज में पहली बार सीएम योगी,  बोले- इस धरती को अन्याय का अड्डा बनाया गया था

CM Yogi Adityanath Speech: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को प्रयागराज में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किए. वह निकाय चुनाव के लिए बीजेपी के उम्मीदवार के लिए लोगों को संबोधित किए. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने प्रयागराज को अन्याय का शिकार बना दिया था. सीएम योगी माफिया अतीक अहमद के अंत के बाद पहली बार प्रयागराज पहुंचे. 

सीएम योगी ने क्या कहा?

मुख्यमंत्री ने रैली में कहा, जिस प्रयागराज के संगम में डुबकी लगाकर लोग अपने जन्म और जीवन को धन्य करते हैं, जहां लोग न्याय प्राप्त करने की अभिलाषा से आते हैं, उस धरती को कुछ लोगों ने अन्याय व अत्याचार का शिकार बना दिया था. सीएम योगी ने कहा, जिस कार्यकर्ता ने अपना जीवन संगठन के लिए समर्पित किया हो, अगर उसके लिए सभी लोग मिलकर कार्य करें तो ये नए कार्यकर्ताओं के सृजन की शुरुआत होती है, बीजेपी इन्हीं नए कार्यकर्ताओं जोड़ने की पार्टी है, यही बीजेपी का लोकतंत्र है. बता दें कि उत्तर प्रदेश में चार मई और 11 मई को दो चरणों में नगर निकाय चुनाव होगा. 

योगी आदित्यनाथ ने कहा, प्रयागराज अपनी आध्यात्मिक और न्याय पाने की धरती के तौर पर जाना जाता है, तुलसीदास ने कहा था, जो जैसे कर्म करता है. वैसा फल पाता है, जिस प्रयागराज में न्याय मिलता है, उसे कुछ लोगों ने नाइंसाफी और अत्याचार का शिकार बना दिया था, ये प्रकृति सबका हिसाब करती है.

उन्होंने कहा कि ये प्रकृति ना अत्याचार करती है ना अत्याचार सहती है... प्रयागराज की धरती किसी को निराश नहीं करती. हमने सबके साथ सबका विकास के नाम पर काम किया लेकिन कभी तुष्टिकरण को प्रोत्साहित नही किया, अपने 2017 के पहले के उत्तरप्रदेश को भी देखा है, आज उत्तर प्रदेश में सब चंगा ही चंगा है.

मुख्यमंत्री ने कहा, पहले लोग आतंक के बल पर गरीबों की ज़मीन पर कब्जा करने का काम करते थे, पहले व्यापारियों से रंगदारी वसूल की जाती थी, आज युवाओं के हाथ में तमंचे नहीं है क्योंकि वो जान गए है कि हाथ में तमंचे का परिणाम क्या होता है. आज उनके हाथ में टैबलेट है, जो तमंचा पकड़ते थे उनकी दुर्गति पूरा प्रदेश देख रहा है.

Pension से जुड़े विवादित बिल को लेकर प्रदर्शन, 7 लाख से ज्यादा लोग सड़क पर उतरे
Naxalism: नक्सलियों की उल्टी गिनती शुरू, आतंकियों का दम निकालने वाली Force मैदान में उतरी
Tillu Tajpuria: टिल्लू की हत्या कर गोगी गैंग ने किया हिसाब बराबर, कॉलेज दोस्त ऐसे बने जानी दुश्मन
Tillu Tajpuriya: गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की तिहाड़ जेल में हत्या, रोहिणी कोर्ट शूटआउट में था आरोपी
Atiq Ahmed: माफिया अतीक की संपत्ति को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, नौकर-गुर्गों को 'गिफ्ट' में देता था जमीन

 

Trending news