Delhi Crime: दिल्ली में बदमाशों का कहर, महिला कैब ड्राइवर की गर्दन-छाती पर बोतल से वार कर की लूटपाट; आधे घंटे तक नहीं मिली कोई मदद
Advertisement

Delhi Crime: दिल्ली में बदमाशों का कहर, महिला कैब ड्राइवर की गर्दन-छाती पर बोतल से वार कर की लूटपाट; आधे घंटे तक नहीं मिली कोई मदद

Delhi News: दिल्ली में महिलाओं के साथ अपराध का एक और मामला सामने आया है. दो बदमाशों ने पत्थर मारकर पहले एक कैब को रुकवाया. महिला कैब ड्राइवर के उतरने पर उन्होंने बियर की बोतल से उसे घायल कर लूट लिया. 

Delhi Crime: दिल्ली में बदमाशों का कहर, महिला कैब ड्राइवर की गर्दन-छाती पर बोतल से वार कर की लूटपाट; आधे घंटे तक नहीं मिली कोई मदद

Delhi Crime News: दिल्ली में अंजलि नाम की लड़की की स्कूटी में टक्कर मारकर उसके शव को 12 किमी तक कार से घसीटने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है. इसी बीच दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ अपराध का एक और मामला सामने आया है. दो अज्ञात बदमाशों ने लूट के इरादे से महिला कैब ड्राइवर की गर्दन और शरीर के दूसरे हिस्सों पर बियर की खाली बोतल से वार कर दिए. इस हमले में पीड़िता को 10 टांके आए हैं. बदमाश महिला से पर्स और नकदी भी लूटकर ले गए. 

9 जनवरी को हुई घटना

पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक पीड़ित महिला कैब ड्राइवर का नाम प्रियंका है. वह उबर (Uber) की कैब चलाती हैं. पीड़िता का कहना है कि 9 जनवरी 2023 की रात को उसे कस्टमर की ओर से बुकिंग का मैसेज मिला. उसकी लोकेशन दिल्ली के ISBT के पास थी. वह पैसेंजर को रिसीव करने जा रही थी और कस्टमर से बमुश्किल 100 मीटर दूर थी. घना कोहरा होने की वजह से उन्होंने कैब की स्पीड धीमी कर रखी थी. तभी उनकी चलती कार पर एक पत्थर आकर गिरा. वह पत्थर शीशा तोड़ते हुए उनके सिर से टकराया और कांच के टुकड़े उनके ऊपर बिखर गए. एकाएक हुई इस घटना से वे सकपका गई और वजह जानने के लिए गाड़ी रोककर नीचे उतर गईं. 

बियर की खाली बोतल से हमला

उसी दौरान 2 बदमाश उनके पास पहुंचे और लूट के लिए छीनाझपटी करने लगे. पीड़िता के अनुसार एक बदमाश ने मेरा हाथ पकड़ा और दूसरे ने उनके हाथ से मोबाइल फोन छीन लिया. इसके साथ ही उनकी जेब से पैसे भी छीन लिए. पीड़िता ने हिम्मत करके दोनों बदमाशों ने अपना मोबाइल फोन वापस ले लिया. इसके बाद वे बदमाश गाड़ी छीनने लगे तो उन्होंने चिल्लाकर कहा कि यह कार उनकी नहीं है. इसके साथ ही वह मदद के लिए जोर-शोर से चिल्लाने लगीं. उन्हें चिल्लाते देख एक बदमाश ने गर्दन और छाती पर बियर की टूटी बोतल से वार दिया, जिससे उन्हें गंभीर चोट आईं और 10 टांके लगे.

आधे घंटे तक नहीं मिली कोई मदद 

पीड़ित कैब ड्राइवर के मुताबिक लूट के बाद उन्होंने अपने फोन से पुलिस (Delhi Police) को कॉल किया लेकिन वहां से आधे घंटे तक कोई रिस्पॉंस नहीं मिला. उन्होंने उबर कंपनी (Uber) के इमरजेंसी नंबर पर कॉल करना चाहा लेकिन वहां से कोई जवाब नहीं आया. उबर का पैनिक बटन दबाने पर भी कोई फायदा नहीं हुआ. घटना के बाद पीड़िता ने सड़क से गुजर रहे सैकड़ों कार और बाइक वालों को हाथ देकर मदद मांगी लेकिन कोई भी सहायता के लिए नहीं रुका और सब देख-देखकर गुजरते रहे. 

(पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)

Trending news