Watch: गिरफ्तारी के बाद फूट-फूटकर रोने लगे मंत्री जी, ED के सामने किया ऐसा 'ड्रामा'
Advertisement
trendingNow11736897

Watch: गिरफ्तारी के बाद फूट-फूटकर रोने लगे मंत्री जी, ED के सामने किया ऐसा 'ड्रामा'

Senthil Balaji Cry: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को डीएमके नेता और तमिलनाडु के बिजली मंत्री वी सेंथिल बालाजी (V Senthil Balaji) को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसके बाद जबरदस्त 'ड्रामा' देखने को मिला.

Watch: गिरफ्तारी के बाद फूट-फूटकर रोने लगे मंत्री जी, ED के सामने किया ऐसा 'ड्रामा'

Senthil Balaji Video: द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (DMK) नेता और तमिलनाडु के बिजली मंत्री वी सेंथिल बालाजी (V Senthil Balaji) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसके बाद जबरदस्त 'ड्रामा' देखने को मिला. गिरफ्तारी के बाद सेंथिल बालाजी फूट-फूटकर रोने लगे और इसके बाद उन्होंने सीने में तेज दर्द की शिकायत की. तबीयत बिगड़ने के बाद उन्‍हें ओमंदुरार के सरकारी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. बता दें कि सेंथिल बालाजी एक शक्तिशाली डीएमके नेता हैं और उनके पास स्टालिन कैबिनेट में ऊर्जा, निषेध और उत्पाद शुल्क के पोर्टफोलियो हैं.

कैमरे में कैद हो गई पूरी घटना

तमिलनाडु के बिजली मंत्री और डीएमके नेता वी सेंथिल बालाजी (V Senthil Balaji) का 'ड्रामा' कैमरे में कैद हो गया. सेंथिल बालाजी को अस्पताल ले जाने के बाद हॉस्पिटल के बाहर भी भारी ड्रामा देखने को मिला और उनके समर्थकों ने जमकर प्रदर्शन किया. तबीयत बिगड़ने के बाद सेंथिल बालाजी का इलाज चेन्नई के ओमंदुरार स्थित सरकारी अस्‍पताल में चल रहा है, जहां तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री एम सुब्रमण्यन और खेल मंत्री उधयनिधि स्टालिन ने मुलाकात की. इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उधयनिधि स्टालिन ने कहा कि सेंथिल बालाजी की तबीयत ठीक है और उनका इलाज चल रहा है.

मंगलवार से चल रही है सेंथिल के ठिकानों पर छापेमारी

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने तमिलनाडु के ऊर्जा मंत्री सेंथिल बालाजी (V Senthil Balaji) के आधिकारिक आवास पर मंगलवार को छापा मारा और अभी तक छापेमारी जारी है. इसके बाद ईडी अधिकारी मंगलवार सुबह सचिवालय स्थित सेंथिल के ऑफिस पहुंच गए हैं, जहां केवल तीन कर्मचारी मौजूद थे. सचिवालय के सूत्रों ने बताया कि ईडी की टीम कार्यालय में कुछ दस्तावेजों की जांच की. चेन्‍नई में स्थित सेंथिल के घर के अलावा उनके पैतृक निवास करूर में भी ईडी ने छापा मारा है.

बता दें कि मई में आयकर विभाग (IT) ने कुछ ठेकेदारों सहित सेंथिल बालाजी (V Senthil Balaji) और उनके सहयोगियों के आवासों पर छापेमारी की थी. उस समय आईटी अधिकारियों के साथ हाथापाई की गई और उन पर शारीरिक हमला किया गया, जिसके कारण उनके भाई अशोक से जुड़े कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

डीएमके ने केंद्र पर लगाया आरोप

डीएमके (DMK) ने सेंथिल बालाजी (V Senthil Balaji) के आवास और कार्यालय पर छापेमारी के बाद केंद्र सरकार पर निशाना साधा है और विपक्षी नेताओं से बदला लेने के लिए आईटी विभाग जैसी एजेंसियों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था. डीएमके के आयोजन सचिव आरएस भारती ने कहा कि केंद्र सरकार डीएमके नेताओं के खिलाफ काम कर रही है, क्योंकि वह राज्य में डीएमके और उसके नेताओं की लोकप्रियता को पचा नहीं पा रही है. वहीं, तमिलनाडु के खेल मंत्री उधयनिधि स्टालिन ने कहा कि हम इस मामले में कानूनी मदद लेंगे.
(इनपुट- न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस)

Trending news