मोगा: युवक ने अपने ही परिवार के पांच लोगों की ली जान, फिर किया सुसाइड
Advertisement
trendingNow1558329

मोगा: युवक ने अपने ही परिवार के पांच लोगों की ली जान, फिर किया सुसाइड

 पंजाब के मोगा में शुक्रवार देर शाम बड़ी वारदात हुई है. यहां एक नौजवान ने अपने ही परिवार के पांच सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी.

आरोपी युवक की फाइल तस्वीर.

मोगा: पंजाब के मोगा में शुक्रवार देर शाम बड़ी वारदात हुई है. यहां एक नौजवान ने अपने ही परिवार के पांच सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि नौजवान की शादी तय हुई थी, जिसके चलते किसी बात को लेकर बीती रात उस नौजवान ने अपनी रिवाल्वर से परिवार के 5 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद युवक ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

बताया जा रहा है कि नौजवान की इसी 12 तारीख को शादी होनी थी, जिसके चलते वह अपनी बहन और भांजी को शहजादी गांव से लेकर आया था. अपने किसी रिश्तेदार के पास से जाकर चोरी से रिवाल्वर भी ले आया. बीती रात 12-1 बजे पहले उसने अपने दादा-दादी, मां-बाप, अपनी बहन और भांजी को मौत के घाट उतार दिया. उसके बाद खुद शगुन वाले कपड़े पहनकर अपने आप को गोली मार ली. 

फिलहाल पुलिस मौके पर है और अभी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. पुलिस सूत्रों से पता लगाया क्या मारने वाले संदीप सिंह में 19 पेजों का सुसाइड नोट लिखा है. गांव के सरपंच ने बताया कि जिसमें उसने बताया है कि लड़के ने कुछ जमीन का हिस्सा वह किसी को बेच दी थी और उस जमीन पर किसी पीर बाबा की जगह थी, जिसका उन्हें श्राप लगा है और उनका परिवार आगे नहीं बढ़ सकता. 

इस कारण वह परेशान था और उसने यह कदम उठा लिया. फिलहाल अभी मौके पर एसपीडी परमार, डीएसपी जसपाल धामी और भारी मात्रा में गांव वाले तैनात है. गांव में पूरा शोक का माहौल है. थोड़ी देर में मोगा के एसएसपी अमरजीत सिंह बाजवा मौके वाली जगह पर पहुंच रहे हैं.

Trending news