Seema Haider: पहले करवाचौथ पर पाकिस्तानी भाभी सीमा ने छुए पैर, सचिन ने किया कुछ ऐसा; वायरल हो गया वीडियो
Advertisement
trendingNow11940414

Seema Haider: पहले करवाचौथ पर पाकिस्तानी भाभी सीमा ने छुए पैर, सचिन ने किया कुछ ऐसा; वायरल हो गया वीडियो

UP News: अपने चार बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते भारत आई पाकिस्तानी सीमा हैदर ने अपने पति सचिन मीणा के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था. सीमा का यह पहला करवा चौथ था. 

Seema Haider: पहले करवाचौथ पर पाकिस्तानी भाभी सीमा ने छुए पैर, सचिन ने किया कुछ ऐसा; वायरल हो गया वीडियो

Seema Haider Sachin Meena Karva Chauth Video: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर ने अपना पहला करवा चौथ बड़ी धूमधाम से मनाया. इस खास मौके पर सीमा ने जिस तरह से साज श्रंगार किया उसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं. सीमा हैदर ने पूरे विधिविधान से पूजा करते हुए सचिन की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा. सोशल मीडिया पर सीमा और सचिन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें सचिन, सीमा को मंगलसूत्र पहनाता नजर आ रहा है. वीडियो में सीमा खुशी बस देखते ही बन रही है. लाल रंग का लहंगा पहनी हुई सीमा ने मानो शादी का ही जोड़ा पहना हो, जिसमें उसका रूप बस देखते ही बन रहा है. वहीं अपना सचिन भी सफेद शर्ट और ब्लैक पैंट में बड़ा स्टाइलिश दिख रहा है.

यूं मना सीमा सचिन का पहला करवा चौथ

अपने चार बच्चों संग साथ नेपाल के रास्ते गैर कानूनी तरह से भारत पहुंची सीमा हैदर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. नोएडा में सचिन के साथ रह रही सीमा ने भी करोड़ों हिंदू सुहागिनों की तरह सचिन के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था. सीमा का ये पहला व्रत था. दोनों का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें सचिन, सीमा को मंगलसूत्र पहना रहा है. इस दौरान सीमा, सचिन के गालों पर हाथ रखती है. फिर वो सचिन के पैर छूकर आशीर्वाद लेती है.

आप भी देखिए वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amit Choudhary (@amitchoudhary.in)

सीमा हैदर के इस वीडियो का एक और दिलचस्प पहलू ये है कि इंडिया-पाकिस्तान और हिंदू मुसलमान की हाय तौबा से इतर दोनों ने एक बार फिर लोगों का दिल जीता है. वहीं पूजा के दौरान सीमा-सचिन के पीछे मौजूद लोग भी बहुत खुश दिख रहे हैं. सचिन और सीमा की खुशियां तो छिपाए नहीं छिर रही हैं.

एक और झलक देखिए-

 

मना चुकी हैं कई त्योहार

आपको बताते चलें कि कइससे पहले भी सीमा कई हिंदुस्तानी त्योहार मना चुकी हैं.  15 अगस्त को सीमा हैदर ने हमारा राष्ट्रीय पर्व यानी भारत का स्वतंत्रता दिवस भी धूमधाम से मनाया था. सीमा, सचिन के साथ 'हर घर तिरंगा अभियान' में शामिल हुई थीं. सीमा ने राखी का त्योहार भी मनाया था. सीमा ने पीएम मोदी, गृह मंत्री शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को भी राखियां भेजी थीं.

Trending news