Satyendar Jain के मसाज मामले में बड़ा खुलासा, नाबालिग से रेप का आरोपी कर रहा था मसाज
Advertisement

Satyendar Jain के मसाज मामले में बड़ा खुलासा, नाबालिग से रेप का आरोपी कर रहा था मसाज

Satyendar Jain massage: दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का मसाज तिहार जेल में नाबालिग से रेप का आरोपी कर रहा था, जिसके ऊपर POCSO की धारा 6 और IPC की धारा 376, 506 और 509 के तहत केस दर्ज है.

Satyendar Jain के मसाज मामले में बड़ा खुलासा, नाबालिग से रेप का आरोपी कर रहा था मसाज

Jail prisoner give massage to Satyendar Jain: मनी लॉन्ड्रिंग केस में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन की मुसीबत लगातार बढ़ती जा रही है और अब उनके मसाज मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पता चला है कि नाबालिग से रेप का आरोपी तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) का मसाज कर रहा था. बता दें कि हाल ही में सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल में मालिश कराने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया था, जिसमें एक शख्स सत्येंद्र जैन के पैर और शरीर की मालिश करते हुए दिखाई दे रहा था.

फिजियोथेरेपिस्ट नहीं, रेप का आरोपी कर रहा था मसाज

तिहाड़ जेल के आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) की मालिश करने वाला शख्स रिंकू नाम का एक कैदी है और फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है. रिंकू एक नाबालिग से बलात्कार के मामले में जेल में बंद है और उस पर POCSO की धारा 6 और IPC की धारा 376, 506 और 509 के तहत केस दर्ज है.

बीजेपी ने एक बार फिर सत्येंद्र जैन पर साधा निशाना

इसके बाद सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के निशाने पर आ गए हैं और बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने सवाल उठाया है कि सत्येंद्र जैन ने सेवा के बदले रेप के आरोपी से क्या डील की थी. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'सत्येंद्र जैन को मसाज देने वाला निकला पॉक्सो एक्ट में तिहाड़ जेल में रेप की सजा काट रहा रिंकू. सत्येंद्र जैन ने सेवा के बदले रेप के आरोपी से क्या डील की थी?'

मनीष सिसोदिया ने किया था फिजियोथेरेपी का दावा

तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन का वीडियो वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी ने सफाई दी थी और दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दावा किया था कि सत्येंद्र जैन को फिजियोथेरेपी दी जा रही थी. सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर तिहाड़ जेल से सीसीटीवी फुटेज गलत तरीके से वायरल करने का आरोप लगाया था और दावा किया था कि सत्येंद्र जैन रीढ़ की चोट की वजह से फिजियोथेरेपी करा रहे थे. मनीष सिसोदिया ने कहा था कि सत्येंद्र जैन की रीढ़ की हड्डी में चोट लगी थी और उनकी दो सर्जरी भी हुई थी. अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें फिजियोथेरेपी की सलाह दी थी और वीडियो में वह फिजियोथेरेपी कराते दिख रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news