MLA Girraj Singh Malinga : कांग्रेस विधायक मलिंगा सहित आधा दर्जन नेता BJP में शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1946205

MLA Girraj Singh Malinga : कांग्रेस विधायक मलिंगा सहित आधा दर्जन नेता BJP में शामिल

MLA Girraj Singh Malinga News: धौलपुर के बाड़ी से कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा सहित कई कांग्रेसी पदाधिकारी भाजपा में शामिल हुए. इस मौके पर गिर्राज सिंह मलिंगा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में मुझे तंग किया गया. जिसेक बाद ये कदम उठाना पड़ा.

MLA Girraj Singh Malinga : कांग्रेस विधायक मलिंगा सहित आधा दर्जन नेता BJP में शामिल

Congress MLA Girraj Singh Malinga Joins BJP : धौलपुर के बाड़ी से कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा सहित कई कांग्रेसी पदाधिकारी भाजपा में शामिल हुए. इस मौके पर गिर्राज सिंह मलिंगा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में मुझे तंग किया गया. जिसेक बाद ये कदम उठाना पड़ा.

कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा बीजेपी में शामिल

सिविल लाइन स्थित भाजपा मीडिया सेंटर में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नारायण पंचारिया ने कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा सहित सभी को पार्टी का दुपट्टा ओढाकर व मिठाई खिलाकर सदस्यता ग्रहण करवाई.

कांग्रेस पार्टी में मुझे तंग किया गया- गिर्राज सिंह मलिंगा

इस मौके पर धौलपुर कांग्रेस कमेटी के जिला उपाध्यक्ष मुस्ताक अहमद खान, बाल कल्याण समिति​ धौलपुर के रवि पचौरी, जिला कांग्रेस कमेटी धौलपुर के सचिव दीप सिंह कुशवाह, यूथ कांग्रेस धौलपुर के सचिव मांगीलाल शर्मा, जिला महामंत्री रामवरण शर्मा भाजपा में शामिल हुए. वहीं आम आदमी पार्टी के युवा विंग राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष अनुराग सिंह बराड भी ने भी भाजपा का दामन थामा.

कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि भाजपा स्थापना के समय से एक लक्ष्य को लेकर तय मार्ग पर काम कर रही है. अगर देश में कोई पार्टी देश में एक विचारधारा को लेकर काम कर रही है तो वह भारतीय जनता पार्टी ही है.

एक विचारधारा, एक लक्ष्य के साथ निरन्तर प्रगति के साथ आगे बढ़ने की सोच के चलते ही आज भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ा राजनीतिक दल बनकर सामने आई है. हमारा लक्ष्य सबका साथ और सबका विकास है. इस लिए मोदी की नीति और सोच के साथ चलने वालों का पार्टी सदैव स्वागत करती है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election: बीजेपी से बागी हुए रविंद्र सिंह भाटी, 6 नवंबर को दाखिल करेंगे नामांकन, जानें कैसे बिगड़ी बात?

भाजपा की सदस्यता गृहण करने के बाद गिर्राज सिंह मलिंगा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में मुझे परेशान किया जा रहा है. सीएम की दवाब वाली राजनीति के चलते मेरे खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करवाया गया. एईएन और जेईएन मारपीट मामले में मुझे आरोपी बनाकर एफआईआर दर्ज करवाई गई उसमें भी राजनीति हुई है.

दिन में 1.20 बजे इस मामले को लेकर एक रिपोर्ट दर्ज हो जाती है, इसके 12 घंटे बाद पर्चा बयान के आधार पर मेरा नाम जोड़ते हुए एफआईआर दर्ज करवा दी गई. इस मामले को लेकर जब जांच बदलवाने की मांग की गई तो कांग्रेस विधायक होने के बावजूद मुख्यमंत्री ने मेरी नहीं सुनी. ऐसे में भाजपा में मोदी जी की रीति-नीति देखकर, भाजपा की सोच के साथ कार्य करने की इच्छा रखते हुए आज भाजपा पार्टी ज्वाइंन कर ली.

आम आदमी पार्टी के युवा विंग प्रदेशाध्यक्ष अनुराग सिंह बराड ने कहा कि आम आदमी पार्टी के चार-चार मंत्रियों के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायतें है. देश के सर्वोच्च न्यायालय से भी उन्हें राहत नहीं मिलना और जांच में सहयोग नहीं करना कई बातों को साफ करता है. ऐसे में नई सोच के साथ युवाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास जताते हुए सहयोग करने का मन बनाया है.

मोदी के लक्ष्य में सहयोग करने के लिए ही आज भाजपा पार्टी ज्वाइंन की है. बराड ने कहा कि गंगानगर इलाके में पानी की बूंद-बूंद तक को लेकर लड़ाई हुआ करती थी लेकिन जब से केंद्र में जल शक्ति मंत्री के तौर पर गजेंद्र सिंह शेखावत ने पदभार संभाला है, किसानों की पानी को लेकर कई समस्याओं का समाधान हो गया. कई वर्षों पुराने विवादों तक को गजेंद्र सिंह शेखावत ने सुलझा दिया.

कांग्रेस के ‘कुराज’ से जनता ही नहीं, पार्टी के नेता भी त्रस्त : शेखावत

 केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला। केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि कांग्रेस के सभी नेताओं को इस बात का एहसास हो चुका है कि जनता ने पार्टी को सत्ता के सिंहासन से नीचे उतारकर पटकने का मन बना लिया है। यही वजह है कि कई मंत्रियों ने टिकट लेने से ही इंकार कर दिया है.

कांग्रेस के कई विधायक दूसरी पार्टी का दामन थाम रहे हैं. ये इस बात का द्योतक है कि कांग्रेस के कुराज से ना केवल जनता बल्कि खुद पार्टी के नेता भी त्रस्त हैं. जिस तरह कांग्रेस में एक व्यक्ति पूरी पार्टी से बड़ा होकर, पूरी पार्टी को एक तरफ रखकर कार्य कर रहा है, उसकी वजह से बहुत से नेता नाराज होकर पार्टी छोड़ रहे हैं.

कई सफेदपोश आएंगे जद में

महादेव बेटिंग एप घोटाले के जांच की आंच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तक पहुंचने के सवाल पर शेखावत ने कहा कि राजस्थान में घोटालों की सूची बहुत लंबी है. मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि यदि राजस्थान में भी जांच हो तो जल जीवन मिशन, माइनिंग, नेक्सा ग्रीन समेत अन्य घोटालों में कई सफेदपोश का नाम सामने आएगा.
 

Trending news