सचिन की पाकिस्तानी बीवी सीमा हैदर ने किया 'टिंकू जिया' गाने पर डांस, अदाएं देख हिल गए लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2317553

सचिन की पाकिस्तानी बीवी सीमा हैदर ने किया 'टिंकू जिया' गाने पर डांस, अदाएं देख हिल गए लोग

Viral Video: हिंदुस्तान आने के बाद सीमा हैदर पूरी तरह से सनातनी हो गई हैं और सभी तीज-त्योहारों को बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाती हैं. वहीं, सीमा हैदर जब उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में सचिन मीणा के घर पर कुछ महीनों तक छुप कर रहीं तो लोगों ने सचिन मीना पर भी सवाल उठा दिए. 

viral video

Viral Video: राजस्थान से ताल्लुक रखने वाले सचिन मीणा की पाकिस्तानी बीवी यानी की सीमा हैदर का जिक्र जैसे ही होता है, वैसे ही लोगों को उनके धमाकेदार ठुमके याद आने लगते है. ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा के इश्क में पड़ी चार बच्चों की मां और पाकिस्तानी हसीना सीमा हैदर जब से पाकिस्तान से भारत आई, उसके बाद से ही लगातार सुर्खियों में रहने लगी. 

जैसे-जैसे समय गुजरता गया, वैसे-वैसे टीवी चैनलों में सीमा हैदर के इंटरव्यूज कम होने लगे लेकिन सोशल मीडिया पर आज भी उनका जलवा छाया हुआ है. कभी लवर सचिन मीणा के साथ तो कभी अपनी सासू मां के साथ, सीमा हैदर एक से बढ़कर एक वीडियो बना करके चर्चा में बनी रहती हैं. 

हिंदुस्तान आने के बाद सीमा हैदर पूरी तरह से सनातनी हो गई हैं और सभी तीज-त्योहारों को बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाती हैं. वहीं, सीमा हैदर जब उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में सचिन मीणा के घर पर कुछ महीनों तक छुप कर रहीं तो लोगों ने सचिन मीना पर भी सवाल उठा दिए. 

कई लोगों का कहना था कि सीमा हैदर का कनेक्शन आतंकवादी संगठन से है तो कुछ लोग उन पर ISI का एजेंट होने का आरोप भी लगाने लगे हालांकि सचिन मीणा का कहना था कि वह सीमा हैदर से सच्चा प्यार करता है और दोनों को ऑनलाइन गेम पब खेलते खेलते इश्क हुआ था. 

वहीं, सोशल मीडिया पर सीमा हैदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक बार फिर अपने डांस टैलेंट का जादू दिखाया है. दरअसल, इस वीडियो में सीमा हैदर बॉलीवुड के पॉपुलर गाने 'पल-पाल न माने टिंकू जिया' पर धमाकेदार डांस किया है. उनका डांस देखकर लोग उकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं सिर पर चुनरी और हाथों में चूड़ियां और मांग में सिंदूर लगाए सीमा हैदर सलवार सूट में इस गाने पर तगड़े स्टेप्स कर रही हैं. वीडियो को 3,233 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

Trending news