राजस्थान में भी लग चुका है हाथरस वाले भोले बाबा का सत्संग, लाखों में जुटी थी भीड़, पुराना Video वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2320947

राजस्थान में भी लग चुका है हाथरस वाले भोले बाबा का सत्संग, लाखों में जुटी थी भीड़, पुराना Video वायरल

Viral Video: वायरल वीडियो में आप नारायण हरि बाबा उर्फ भोले बाबा के राजस्थान के सत्संग में सैकड़ों की संख्या में गाड़ियां और लाखों की संख्या में बाबा को सुनने वाली भीड़ को देख सकते हैं. वीडियो में इतनी अधिक भीड़ है कि कोई गुम हो जाए तो शायद ही जल्दी मिल पाएगा. यह वीडियो इस बात की बानगी है कि नारायण हरि बाबा उर्फ भोले बाबा को सुनने के लिए लोग किस कदर लालायित रहते हैं. 

viral video

Viral Video: हाथरस का जिक्र होते ही लोगों की रूह तक कांपी जा रही है. लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि धर्म के नाम पर बाबा ने गलत तरीके से इतनी अधिक भीड़ बिना परमिशन जुटाई और हादसे में 100 से ज्यादा लोग मारे गए. जी हां, यूपी के हाथरस में जिस बाबा के सत्संग के दौरान मची भगदड़ में 124 लोगों की मौत हुई उस बाबा का कनेक्शन राजस्थान से भी रहा है. 

हाल ही में हाथरस में नारायण हरि बाबा उर्फ भोले बाबा के हाथरस के एक सत्संग में जहां 50 हजार लोगों की भीड़ जुटी थी, वहां लाखों की संख्या में लोग पहुंच गए. बाबा के निकलते ही वहां ऐसी भगदड़ मची कि लोगों ने न तो बच्चों को देखा, न महिलाओं को और न ही बुजुर्गों को. लोग पैरों के तले ऐसे दबते गए कि मानो कीड़े-मकोड़े हों. 

नारायण हरि बाबा उर्फ भोले बाबा के दर्शन करने और पैर छूने की चाह में वहां मौजूद भीड़ ने यह तक नहीं देखा कि वह किसी की मौत का कारण बन रहे हैं. लोग बस भागे जा रहे थे. किसी की चीखती आवाजें भी न सुनाई पड़ीं. लोगों के मन में अंधभक्ति की ऐसी ज्योति जल रही थी कि उन्हें किसी के मरने से भी कोई फर्क नहीं पड़ा. बाद में पता चला कि इस भगदड़ में 120 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा बैठे.

वहीं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि राजस्थान का बताया जा रहा है. दरअसल, नारायण हरि बाबा उर्फ भोले बाबा का राजस्थान में भी सत्संग लग चुका है. उस दौरान जुटी भीड़ को देखकर आप समझ जाएंगे कि इतनी बड़ी दुर्घटना हुई तो कैसे?

 

इस वायरल वीडियो में आप नारायण हरि बाबा उर्फ भोले बाबा के राजस्थान के सत्संग में सैकड़ों की संख्या में गाड़ियां और लाखों की संख्या में बाबा को सुनने वाली भीड़ को देख सकते हैं. वीडियो में इतनी अधिक भीड़ है कि कोई गुम हो जाए तो शायद ही जल्दी मिल पाएगा. यह वीडियो इस बात की बानगी है कि नारायण हरि बाबा उर्फ भोले बाबा को सुनने के लिए लोग किस कदर लालायित रहते हैं. इस वीडियो को पुष्टि ज़ी राजस्थान नहीं करता है.

Trending news