Video: देसी म्यूजिक पर राजस्थानी बहू का झन्नाटेदार डांस, लोग बोले- दीवाने हो गए हैं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2320730

Video: देसी म्यूजिक पर राजस्थानी बहू का झन्नाटेदार डांस, लोग बोले- दीवाने हो गए हैं

Viral Video: वीडियो में आप देखेंगे कि बैकग्राउंड में एक देसी म्यूजिक बजना शुरू होता है, वैसे ही यह सुंदर सी बहू देसी बीट्स पर झन्नाटेदार डांस शुरू करती है. उसकी स्माइल और स्टेप्स देख आप भी उसके फैन हो जाएंगे. महिला का डांस इतना प्यारा है कि लोगों ने उसके कमेंट सेक्शन को तारीफों से भर दिया है.

viral video

Viral Video: वैसे तो इंटरनेट पर हर रोज लाखों फोटोज-वीडियोज वायरल होते हैं लेकिन कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें भूलना मुश्किल होता है. वहीं, डांस वीडियोज जमकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इन वीडियोज की बात ही अलग होती है.

आजकल हर कोई सोशल मीडिया पर छा जाना चाहता है. इंटरनेट पर वायरल होने के लिए कोई अपने टैलेंट का इस्तेमाल करता है. कोई डांस के जरिये वायरल होते है तो कोई ज्ञान के जरिये वायरल होना चाहता है. इंटरनेट पर रातों-रात किस्मत चमकाने के लिए कुछ लोग तो दिन-रात जागते हैं. 

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन राजस्थानी लोगों की बात ही अलग है. इंटरनेट पर हर रोज लाखों वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन राजस्थानी वीडियोज की धूम मची रहती है. राजस्थान से जुड़े वीडियोज भी आजकल खूब तहलका मचा रहे हैं. 

वहीं, आज आपको राजस्थान की एक बहू का झन्नाटेदार डांस दिखने जा रहे हैं, जिसमें उसने राजस्थान का पारंपरिक डांस करके सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. वीडियो में आप बहू को गहरे हरे रंग का लहंगा पहने देखेंगे. वह हाथों में चूड़ा पहने है. बिल्कुल दुल्हन की तरह सजी धजी है. देखने में इतनी सुंदर लग रही है कि एक मिनट के लिए नजरें न हटें.

वीडियो में आप देखेंगे कि बैकग्राउंड में एक देसी म्यूजिक बजना शुरू होता है, वैसे ही यह सुंदर सी बहू देसी बीट्स पर झन्नाटेदार डांस शुरू करती है. उसकी स्माइल और स्टेप्स देख आप भी उसके फैन हो जाएंगे. महिला का डांस इतना प्यारा है कि लोगों ने उसके कमेंट सेक्शन को तारीफों से भर दिया है.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि राजस्थानी ठुमका तो ठुमका ही है भाई. अन्य यूजर ने लिखा- राजस्थानी ठुमका आपने तो दिल जीत लिया. एक अन्य शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- राजस्थान डांस...वाह क्या बात है. राजस्थानी बहू का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसे 11,040 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

Trending news