Churu News: DTO इंस्पेक्टर के दबंगई का वीडियो वायरल, ट्रक मालिक को पहले मारा थप्पड़ फिर काटा चालान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2320637

Churu News: DTO इंस्पेक्टर के दबंगई का वीडियो वायरल, ट्रक मालिक को पहले मारा थप्पड़ फिर काटा चालान

Churu today News: चूरू शहर में रतनगढ़ रोड पर डीटीओ कार्यालय के परिवहन इंस्पेक्टर के द्वारा एक ट्रक चालक को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो 2 जुलाई के सुबह का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रक के पास खड़े परिवहन इंस्पेक्टर के द्वारा भीड़ में एक व्यक्ति को पकड़ कर पहले थप्पड़ मारा गया और उसके बाद उसे धक्का दिया गया. 

Churu News

Churu today News: राजस्थान के चूरू शहर में रतनगढ़ रोड पर डीटीओ कार्यालय के परिवहन इंस्पेक्टर के द्वारा एक ट्रक चालक को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो 2 जुलाई के सुबह का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रक के पास खड़े परिवहन इंस्पेक्टर के द्वारा भीड़ में एक व्यक्ति को पकड़ कर पहले थप्पड़ मारा गया और उसके बाद उसे धक्का दिया गया. 

इस घटना के बाद सूचना पर चूरू विधायक हरलाल सारण और डीएसपी सुनील झाझरिया भी मौके पर पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि डीटीओ इंस्पेक्टर रोबिन सिंह द्वारा एक बिना नंबर के ट्रक का चालान काटने की बात को लेकर विवाद हुआ था. इस मामले में जहां एक तरफ डीटीओ इंस्पेक्टर रॉबिन सिंह ने विधायक हरलाल सहारण पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए अपने चालान में विधायक के खिलाफ टिप्पणी की.

यह भी पढ़ें- Bikaner News: जीवों के लिए बस नाम का रेस्क्यू सेंटर

वहीं दूसरी तरफ विधायक हरलाल सारण ने डीटीओ इंस्पेक्टर पर अभद्रता करने का आरोप लगाया था. इसको लेकर डिसपी सुनील झाझड़िया ने भी एसपी को इंस्पेक्टर द्वारा अभद्र व्यवहार करने की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की गई थी. गौरतलब है कि चूरू डीटीओ के परिवहन निरीक्षक पिछले कई दिनों से चर्चा में बने हुए हैं. इनके द्वारा ट्रक व अन्य वाहन चालकों के साथ मारपीट की शिकायत आए दिन आती रहती है. एक दिन पूर्व ट्रक व बस चालकों सहित कई जनप्रतिनिधियों ने भी चूरू एसपी व कलेक्टर को ज्ञापन देकर इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

Trending news