Nagaur News: जाति सूचक गाली देने का विधवा ने लगाया आरोप, मेड़ता न्यायालय ने पुलिस से परिवाद की जांच कर मांगी रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2320819

Nagaur News: जाति सूचक गाली देने का विधवा ने लगाया आरोप, मेड़ता न्यायालय ने पुलिस से परिवाद की जांच कर मांगी रिपोर्ट

Nagaur big News: नागौर जिले में मेड़ता विशिष्ट न्यायालय अनुसूचित जाति जनजाति अपर सेशन न्यायाधीश ने मेड़ता पुलिस को न्यायालय में पेश एक परिवाद की जांच कर रिपोर्ट न्यायालय में पेश करने के आदेश जारी किए हैं. परिवादी विधवा महिला काली ने मेड़ता न्यायालय में एक परिवाद पेश कर आरोप लगाया है.

nagaur news

Nagaur big News: राजस्थान के नागौर जिले में मेड़ता विशिष्ट न्यायालय अनुसूचित जाति जनजाति अपर सेशन न्यायाधीश ने मेड़ता पुलिस को न्यायालय में पेश एक परिवाद की जांच कर रिपोर्ट न्यायालय में पेश करने के आदेश जारी किए हैं. परिवादी विधवा महिला काली ने मेड़ता न्यायालय में एक परिवाद पेश कर आरोप लगाया कि झूलेलाल मंदिर सड़क मार्ग पर उसके पिता की 1 बीघा 12 बिस्वा कृषि भूमि है, जिसमें उनके देवी-देवताओं का एक चबूतरा है. 

जहां उनके परिजन वर्षों से पूजा अर्चना करते आए हैं. कृषि भूमि के निकट ही एक निजी कॉलेज संचालक में जालसाजी कर उक्त जमीन को अधिकारियों से मिली भगत कर अपने नाम हस्थानांतरित करवा लिया है. पीड़िता काली ने बताया कि एक दिन जब वह पूजा करने गई तो कॉलेज कर्मचारी द्वारा गाली गलौज कर और धक्के देकर उसे बाहर निकाल दिया गया. पुलिस प्रशासन द्वारा पीड़िता की फरियाद नहीं सुनने पर पीड़िता ने न्यायालय की शरण ली जिसपर मेड़ता न्यायालय ने आदेश जारी कर पुलिस को मामले की जांच रिपोर्ट न्यायालय में पेश करने का आदेश जारी किए.

यह भी पढ़ें- महिला को घर में अकेली देख आरोपी ने किया था दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पढ़ें एक और बड़ी खबर-

जयपुर जिले के कई इलाकों में बारिश होने के बाद लोगों को गर्मी से राहत मिली है, तो वहीं बारिश ने मुसीबत भी बढ़ा दी है. चौमूं उपखंड के गोबिंदगढ़ इलाके में भी जमकर बारिश हुई, तो वहीं स्याऊ पुलिया के पास बरसात का पानी जमा होने से लोगों के सामने परेशानी खड़ी हो गई. सड़क पर हो रहे गड्ढे में पानी भरने के कारण कई दोपहिया वाहन चालक गड्ढे में गिर गए. वहीं रेनवाल इलाके में भी जमकर बारिश हुई है. जहां बस स्टैंड तिराहा, शिव कॉलोनी, अंबेडकर कॉलोनी में पानी भर गया. वाहन चालकों और स्कूली बच्चों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

Trending news