Dholpur News: महिला को घर में अकेली देख आरोपी ने किया था दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2320704

Dholpur News: महिला को घर में अकेली देख आरोपी ने किया था दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Dholpur Crime News: धौलपुर जिले में सरमथुरा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी युवक ने पिछले दिनों महिला को घर में अकेली देख दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. 

Dholpur Crime

Dholpur Crime News: राजस्थान के धौलपुर जिले में सरमथुरा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी युवक ने पिछले दिनों महिला को घर में अकेली देख दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. सरमथुरा थाना प्रभारी गौरव कुमार ने बताया कि 26 जून को सरमथुरा थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने थाने पर उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि सुबह करीब 5 बजे वह अपने घर पर सो रही थी और महिला का पति गैंगसा मशीन पर काम करने गया हुआ था. 

यह भी पढ़ें- Churu News: DTO इंस्पेक्टर के दबंगई का वीडियो वायरल

इसी दौरान महिला को अकेला देख आरोपी घर पर आ गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया एवं सोने चांदी के आभूषणों को भी चुरा ले गया. जिसपर थाना प्रभारी गौरव कुमार ने पुलिस टीम का गठन कर मानवीय आसूचना के आधार पर आरोपी राधेश्याम मीणा पुत्र श्री लाल मीणा उम्र 35 वर्ष निवासी चंद्रावली थाना सरमथुरा को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी युवक से घटना के बारे में गहराई से पूछताछ में जुट गई है. कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी गौरव कुमार सहित पुलिस टीम मौजूद रही.

पढ़ें एक और बड़ी खबर-

सादुलपुर भाजपा किसान मोर्चा जिला कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में अध्यक्षता कर रही पंचायत समिति प्रधान विनोद देवी ने लोकतंत्र सेनानियों का अभिनंदन किया. कार्यक्रम में नेतराम पूनियां व उमराव पूनियां आपातकाल लोकतंत्र सेनानियों की धर्मपत्नी किताबो देवी व धन्नी देवी को श्रीफल, शाल व माला पहनाकर सम्मानित किया गया. 

यह भी पढ़ें- Bikaner News: जीवों के लिए बस नाम का रेस्क्यू सेंटर

कार्यक्रम में किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष ओमप्रकाश खिचड़, शहर मंण्डल अध्यक्ष प्रदीप अत्रि, जोगेंद्र झाझड़िया आदि भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक पौधा मां के नाम अभियान के तहत पौधे वितरित किए. भाजपा किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष खिचड़ ने बताया कि स्वतंत्र भारत में लोकतंत्र की हत्या करने का काम कांग्रेस पार्टी ने किया. आपातकाल लगाकर लोकतंत्र की हत्या की गई. जोगेंद्र झाझड़िया ने आभार व्यक्त किया. संचालन कृष्ण भाकर ने किया.

Trending news