CM भजनलाल के एक फैसले ने खत्म कर दिया VIP कल्चर, खुद भी आम आदमी की तरह ट्रैफिक में चलेंगे
Advertisement
trendingNow12121760

CM भजनलाल के एक फैसले ने खत्म कर दिया VIP कल्चर, खुद भी आम आदमी की तरह ट्रैफिक में चलेंगे

VIP Culture: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने यह फैसला अति विशिष्ट लोगों की आवाजाही के दौरान बार-बार लगने वाले ट्रैफिक जाम से आमजन को राहत दिलाने और जाम में गंभीर मरीजों को परेशानी से बचाने के लिये लिया है.

CM भजनलाल के एक फैसले ने खत्म कर दिया VIP कल्चर, खुद भी आम आदमी की तरह ट्रैफिक में चलेंगे

Rajasthan CM Bhajan Lal: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने फैसला लिया है कि अब वे आम आदमी की तरह बिना रूट लगवाए सड़कों पर चलेंगे. यह फैसला उन्होंने आम लोगों को ट्रैफिक जाम से होने वाली परेशानी को देखते हुए लिया है. इस फैसले के तहत, सीएम जनलाल शर्मा के काफिले को अब वीआईपी रूट नहीं मिलेगा. वे भी आम लोगों की तरह ट्रैफिक सिग्नल पर रुकेंगे और लाल बत्ती का इंतजार करेंगे.

यह फैसला राजस्थान में वीआईपी कल्चर को खत्म करने की दिशा में एक बड़ा कदम है. भजनलाल शर्मा की तरफ से निर्देश दिए गए हैं कि अब ट्रैफिक में आम आदमी की तरह चलेंगे और लाल बत्ती पर भी रूकेंगे. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने यह फैसला अति विशिष्ट लोगों की आवाजाही के दौरान बार-बार लगने वाले ट्रैफिक जाम से आमजन को राहत दिलाने और जाम में गंभीर मरीजों को परेशानी से बचाने के लिये लिया है. 

ट्रैफिक जाम से आमजन को राहत
सरकार के आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि अति विशिष्ट लोगों की आवाजाही के दौरान आम आदमी और गंभीर रोगियों को होने वाली समस्याओं को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री ने बुधवार को यह निर्णय लिया. मुख्यमंत्री ने बुधवार को राजस्थान के पुलिस महानिदेशक यू.आर. साहू को इस फैसले के संबंध में निर्देश दिये. हालांकि, मुख्यमंत्री को प्रदान किया गया सुरक्षा घेरा यथावत जारी रहेगा.

पुलिस महानिदेशक यू.आर. साहू ने बताया कि मुख्यमंत्री को प्रदान की गई सुरक्षा कवर में कोई बदलाव नहीं होगा. अति विशिष्ट व्यक्ति की आवाजाही के दौरान नयी व्यवस्था का निर्णय आम लोगों और मरीजों को होने वाली यातायात समस्याओं के मद्देनजर लिया गया है.

Trending news