Prophet Controversy: नूपुर शर्मा विवाद पर इस्लामिक स्टेट ने दी भारत को धमकी, कई शहरों पर हमले की कही बात
Advertisement
trendingNow11221757

Prophet Controversy: नूपुर शर्मा विवाद पर इस्लामिक स्टेट ने दी भारत को धमकी, कई शहरों पर हमले की कही बात

Prophet Muhammad Controversy: नूपुर शर्मा के पैंगबर विवाद मामला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा. इस मामले में अलकायदा के बाद अब इस्लामिक स्टेट ने न्यूज बुलेटिन जारी करके भारत को धमकी दी है. इस बुलेटिन में नूपुर शर्मा के बयान को लेकर कई वीडियोज शेयर किए गए हैं.

Prophet Controversy: नूपुर शर्मा विवाद पर इस्लामिक स्टेट ने दी भारत को धमकी, कई शहरों पर हमले की कही बात

Prophet Muhammad Controversy: बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा विवाद के पैगंबर विवाद मामले में एक नया मोड़ सामने आया है. इस मामले में अब इस्लामिक स्टेट ने भी एक न्यूज बुलेटिन जारी किया है. इस बुलेटिन में इस्लामिक स्टेट ने भारत पर हमले की धमकी दी है. इस्लामिक स्टेट खुरासान प्रांत (ISKP) ने अपने मुखपत्र अल अजीम फाउंडेशन के माध्यम से एक समाचार बुलेटिन सेवा शुरू की है.

भारत और पैगंबर के मुद्दे पर किया फोकस

इस बुलेटिन में भारत और पैगंबर के मुद्दे पर फोकस किया है. इस बुलेटिन में नूपुर शर्मा के बयान को लेकर कई वीडियोज शेयर किए गए हैं. वीडियो में सबसे पहले भाजपा की निलंबित नेता नुपुर शर्मा और मुसलमानों के घरों को बुलडोजर चलाते हुए दिखाया गया है. इसके बाद इसमें ISKP आत्मघाती हमलावरों के पिछले बयान शामिल हैं जो जहां भी संभव हो भारत के खिलाफ हमले करने की धमकी देते थे. न्यूज बुलेटिन में आतंकी संगठन पैगंबर के अपमान का बदला लेने के लिए हिंदुओं को निशाना बनाने की धमकी देता है.

वीडियो में दिखाया सिखों पर हुआ हमला

इसके बाद वीडियो में अफगानिस्तान में सिखों पर हुए हमले को भी दिखाया गया. ट्वीट में आगे लिखा गया है, 'इसमें नरेंद्र मोदी और अफगानिस्तान में सिखों पर हमले के बाद आत्मघाती बम विस्फोट के एनिमेशन शामिल हैं. बुलेटिन के आखिरी में यह मैसेज दिया गया है कि वह जल्द ही भारत पर हमला करेंगे.

दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में हमले की धमकी

बता दें कि इससे पहले आतंकवादी संगठन अल-कायदा (एक्यूआईएस) ने पैगंबर का अपमान करने वालों से बदला लेने के लिए दिल्ली, मुंबई, गुजरात और उत्तर प्रदेश में आत्मघाती हमलों की धमकी दी थी. 6 जून, 2022 को एक बयान में, आतंकी संगठन ने कहा था कि 'भगवा आतंकवादियों को अब दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में अपने अंत का इंतजार करना चाहिए. पैगंबर मुहम्मद के अपराधियों को कोई माफी या क्षमादान नहीं मिलेगा, कोई शांति और सुरक्षा उन्हें नहीं बचाएगी और यह मामला दुख की निंदा के किसी भी शब्द के साथ बंद नहीं होगा.'

LIVE TV

Trending news