PM Modi के बारे में बात करते हुए भावुक हुए उनके भाई, मुलाकात के दौरान दी ये बड़ी सलाह
Advertisement

PM Modi के बारे में बात करते हुए भावुक हुए उनके भाई, मुलाकात के दौरान दी ये बड़ी सलाह

PM Narendra Modi meets brother Somabhai: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अहमदाबाद में मतदान किया के बाद अपने बड़े भाई सोमाभाई मोदी (Somabhai Modi) से मुलाकात की. इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे का हालचाल जाना.

PM Modi के बारे में बात करते हुए भावुक हुए उनके भाई, मुलाकात के दौरान दी ये बड़ी सलाह

PM Modi brother Somabhai Modi emotional: गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए 14 जिलों की 93 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. दूसरे चरण के मतदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अहमदाबाद में मतदान किया और इसके बाद अपने बड़े भाई सोमाभाई मोदी (Somabhai Modi) से मुलाकात की. पीएम मोदी से मुलाकात के बारे में बात करते हुए सोमाभाई भावुक भी हो गए और कहा कि उन्हें गर्व महसूस होता है.

PM Modi के बारे में बात करते हुए भावुक हुए उनके भाई

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के भाई सोमाभाई मोदी (Somabhai Modi) पीएम के बारे में बात करते हुए भावुक हो गए. उन्होंने कहा, 'साल 2014 के बाद केंद्र ने जिस तरह का काम किया है, उसे लोग नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं.' पीएम मोदी और उनके भाई के बीच करीब 23 मिनट तक मुलाकात हुई. इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे का हालचाल जाना.

सोमाभाई ने पीएम मोदी की दी ये अहम सलाह

सोमाभाई मोदी (Somabhai Modi) ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मुलाकात के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्हें पीएम बनते हुए और देश के लिए काम करते देखकर बहुत गर्व महसूस होता है. इसके अलावा उन्होंने बताया कि मुलाकात के दौरान उन्होंने अपने भाई को एक अहम सलाह दी. उन्होंने बताया, 'मैंने उनसे (पीएम मोदी) कहा कि वह देश के लिए बहुत काम करते हैं, उन्हें थोड़ा आराम भी करना चाहिए.'

मतदाताओं को पीएम मोदी के भाई का संदेश

सोमाभाई मोदी (Somabhai Modi) ने गुजरात चुनाव को लेकर कहा, 'मतदाताओं को संदेश है कि अपने मत का सही उपयोग करें और ऐसे लोगों को चुनें जो देश की उन्नति करें. 2014 से हुए विकास के काम पर लोग वोट करेंगे.'

पीएम मोदी की मां ने डाला वोट

गुजरात में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मां हीराबेन मोदी (Heeraben Modi) ने गांधीनगर के रायसन प्राइमरी स्कूल मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला.

14 जिलों की 93 सीटों पर मतदान

गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे और आखिरी चरण का मतदान जारी है और राज्य के 14 जिलों की 93 सीटों के लिए वोटिंग सुबह 8 बजे से जारी है. मतदान शाम 5 बजे तक चलेगा. दूसरे चरण में कुल 833 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं, जिनकी किस्मत ईवीएम में बंद होगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Trending news