Watch: नोएडा के मॉल में ग्राहकों और बाउंसर्स के बीच जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो आया सामने
Advertisement
trendingNow11744170

Watch: नोएडा के मॉल में ग्राहकों और बाउंसर्स के बीच जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो आया सामने

Noida Mall Fight: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के एक मॉल में बाउंसर्स और ग्राहकों के बीच मारपीट का वीडियो सामने आया है, जिसमें एक परिवार के साथ मॉल के कुछ बाउंसर मारपीट और धक्का-मुक्की के अलावा मारपीट करते दिखाई दें रहे हैं.

Watch: नोएडा के मॉल में ग्राहकों और बाउंसर्स के बीच जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो आया सामने

Fight in Bouncers and Customers in Mall: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के एक मॉल में बाउंसर्स और ग्राहकों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. मामले में दोनों पक्षों की ओर से थाना सेक्टर-113 में शिकायत दी गई है. मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद नोएडा पुलिस ने दोनो तरफ के लोगों पर मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. वीडियो में एक परिवार के साथ मॉल के कुछ बाउंसर मारपीट और धक्का-मुक्की के अलावा मारपीट करते दिखाई दें रहे हैं. इस दौरान महिलाओं को भी चोट लगी है.

ग्राहकों पर बाउंसर्स के बीच क्यों हुई मारपीट?

नोएडा के सेक्टर-75 स्थित स्पेक्ट्रम मेट्रो मॉल (Spectrum Metro Mall) में रविवार शाम बाउंसर्स और एक परिवार के सदस्यों के बीच सर्विस चार्ज (Service Charge) को लेकर विवाद हो गया. नोएडा पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक परिवार के साथ मॉल के कुछ बाउंसर मारपीट और धक्का-मुक्की करते दिखाई दें रहे हैं.

बहसबाजी के बाद हुई मारपीट

डीसीपी हरिश्चंद्र ने बताया कि सेक्टर-51 निवासी एक महिला अपने परिवार के 12 लोगों के साथ सेक्टर-75 में ड्यूटी फ्री रेस्टोरेंट में डिनर करने गए थे. यहां डिनर करने के बाद करीब 12 हजार का बिल आया. रेस्टोरेंट मैनेजमेंट ने बिल में 970 रुपए सर्विस टैक्स लगाकर दिया। जिस पर महिला के परिवार वालों ने ऐतराज जताया. इस बात को लेकर बहसबाजी होने लगी। कुछ ही मिनटों में मारपीट तक बात पहुंच गई.

जमकर हुई धक्का-मुक्की और चले लात-घूंसे

सर्विस चार्ज (Service Charge) चार्ज को लेकर शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि बाउंसर्स और परिवार को लोगों के बीच मारपीट और धक्का-मुक्की शुरू हो गई. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर लात-घूंसे चले. मामला सामने आने के बाद नोएडा पुलिस ने मामले में दोनो तरफ के लोगो पर मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.
(इनपुट- न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस)

Trending news