Mahadev App News: ईडी के ऐक्शन के बाद चर्चा में महादेव ऐप, जानें- कैसे करता है काम
Advertisement
trendingNow11900281

Mahadev App News: ईडी के ऐक्शन के बाद चर्चा में महादेव ऐप, जानें- कैसे करता है काम

Mahadev APP:  महादेव ऐप उस समय चर्चा में जब उसके एक प्रमोटर सौरभ चंद्राकर ने दुबई में अपनी शादी में करोड़ों रुपए पानी की तरह बहाए थे. जांच एजेंसी ईडी को शक है कि इस ऐप के जरिए काली कमाई की जाती है. नाम गेमिंग ऐप का है लेकिन काम सट्टेबाजी का होता है. हमने यह समझने की कोशिश की आखिर यह ऐप किस तरह काम करता है.

Mahadev App News: ईडी के ऐक्शन के बाद चर्चा में महादेव ऐप, जानें- कैसे करता है काम

Mahadev Satta APP:  छत्तीसगढ़ के भिलाई का जूस दुकान चलाने वाला सौरभ चंद्राकर उस समय चर्चा में आया जब उसने दुबई में अपनी शादी में करोड़ों खर्च कर दिए. शादी में करोड़ों खर्च करना कोई बड़ी बात नहीं थी. बात इसलिए बड़ी हुई जब यह पता चला कि वो महादेव ऐप के जरिए काली रकम को इधर उधर करता है. इस मामले में ईडी की कार्रवाई में 417 करोड़ की संपत्ति बरामद हुई है. बुधवार को जब ईडी ने फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर को पूछताछ के लिए बुलाया तो चर्चा और गरम हो गई. इन सबके बीच हम समझने की कोशिश करेंगे कि यह ऐप कैसा दिखता है.

ऐसे होता है डाउनलोड

गूगल प्ले स्टोर पर जब आप महादेव ऐप को डाउनलोड करेंगे तो नाम महादेव मटका ऐप नजर आता है. अगर आप पहले से एनरोल नहीं है तो आपको इसकी सेवा लेने के लिए खुद को रजिस्टर कराना होगा. रजिस्टर कराने के लिए आप को अपने मोबाइल नंबर का इस्तेमाल करना होगा. आप खुद पासवर्ड और पिन डालकर आगे की प्रक्रिया की तरफ बढ़ सकते हैं. इस प्रोसेस के पूरा होने के बाद डैशबोर्ड खुलता है.
fallback

ट्रेडिंग के मिलते हैं इतने विकल्प

महादेव ऐप के डैश बोर्ड पर आपको स्टार मॉर्निंग, महादेव मॉर्निंग, मिलन मॉर्निंग, कल्यान मॉर्निंग, मधुर मॉर्निंग, श्रीदेवी, टाइम बाजार, मधुर डे, सुप्रीम डे, महादेव इवनिंग, श्रीदेवी नाइट जैसे ऑप्शन मिलेंगे, जब  महादेव ऐप को बुधवार शाम करीब साढ़े पांच बजे के करीब खोला गया तो  स्टार मॉर्निंग, महादेव मॉर्निंग, मिलन मॉर्निंग, कल्यान मॉर्निंग, मधुर मॉर्निंग, श्रीदेवी, टाइम बाजार, मधुर डे, सुप्रीम डे मार्केट बंद थे.

लेकिन सुप्रीम डे, महादेव इवनिंग, श्रीदेवी नाइट में कारोबार जारी था.सुप्रीम डे के पेज को खोलने पर चार विकल्प नजर आए जिन्हें सिंगल डिजिट, सिंगल पन्ना, डबल पन्ना और ट्रिपल पन्ना नजर आए. सिंगल डिजिट वाले गोल बॉक्स को ओपन करने पर तारीख का कालन, सेशन को सलेक्ट करने का विकल्प आया लेकिन उस समय वो क्लोज बता रहा था. 

Trending news