Madhya Pradesh: कांग्रेस के दो विधायकों पर ट्रेन में सफर के दौरान महिला से छेड़खानी का आरोप, केस दर्ज
Advertisement

Madhya Pradesh: कांग्रेस के दो विधायकों पर ट्रेन में सफर के दौरान महिला से छेड़खानी का आरोप, केस दर्ज

Madhya Pradesh News: पुलिस ने कहा कि यह घटना रेवांचल एक्सप्रेस में कटनी और दमोह स्टेशन की बीच हुई. उन्होंने बताया कि दोनों विधायकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है. 

Madhya Pradesh: कांग्रेस के दो विधायकों पर ट्रेन में सफर के दौरान महिला से छेड़खानी का आरोप, केस दर्ज

Congress MLAs: सतना से विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा और कोतमा के विधायक सुनील सराफ पर ट्रेन मे यात्री करते समय एक महिला के साथ छेड़खानी करने का आरोप लगा है. इस मामले जहां पुलिस केस दर्ज जांच में जुटी है वहीं एमपी कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने दोनों विधायकों से जवाब मांगा है. कमलनाथ ने मामले की जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया है. हालांकि दोनों विधायकों ने आरोपों से इनकार किया है.

सागर में रेलवे पुलिस के उपनिरीक्षक प्रमोद अहिरवार ने बताया कि अनूपपुर जिले के कोतमा के विधायक सुनील सर्राफ और सतना के विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा पर एक महिला ने रीवा से भोपाल जा रही ट्रेन में उसका हाथ पकड़ने और उनके साथ भोजन करने के लिए कहने का आरोप लगाया है.

महिला 8 महीने के बच्चे के साथ ट्रेन मे कर रही थी सफर
उप निरीक्षक ने कहा, ‘‘ महिला ने शिकायत में कहा कि वह अपने आठ महीने के बच्चे के साथ ट्रेन के एच1 कोच में सो रही थी, तभी दोनों विधायक आए और उसका हाथ पकड़कर अपने साथ भोजन करने को कहा.’

अहिरवार ने कहा कि सर्राफ और कुशवाहा जोर-जोर से बात कर रहे थे और उसे परेशान कर रहे थे. उसने अपने पति जो कि वकील हैं, से बात की और बाद में जबलपुर रेलवे पुलिस से संपर्क किया. उन्होंने कहा कि यह घटना रेवांचल एक्सप्रेस में कटनी और दमोह स्टेशन की बीच हुई.

अहिरवार ने कहा कि लगभग एक बजे जब ट्रेन सागर स्टेशन पर पहुंची तो पुलिस के एक उपनिरीक्षक और दो आरक्षी शिकायत के संबंध में कोच में गए. उन्होंने बताया कि सर्राफ और कुशवाहा के खिलाफ भादंसं की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

विधायकों ने किया आरोपों से इनकार
वहीं दूसरी तरफ दोनों विधायकों ने छेड़खानी के आरोपों से इनकार किया है. विधायक सुनील सराफ ने कहा, ‘ट्रेन में और भी लोग थे लेकिन किसी ने कुछ नहीं कहा. वह हमारी एक बर्थ पर सो रही थी. दरवाजे से की गई आवाज के कारण उसका बच्चा जाग गया था और वह दूसरी सीट पर चली गई. पुलिस आई तो हमें आरोपों का पता चला.’

कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा ने कहा, ‘ये आरोप निराधार हैं, ऐसा कुछ नहीं हुआ. वह कुछ भी बोल रही है, वह हमारी सीट पर क्या कर रही थी? हमारी ओर से कुछ नहीं किया गया, केवल वही बता सकती है कि क्या हुआ था. हम कटनी तक ट्रेन के गेट पर खड़े थे.’

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news