MP vs Mumbai Ranji Trophy Final: लड़खड़ाने के बाद संभली मुंबई, एमपी के गेंदबाज चमके
Advertisement

MP vs Mumbai Ranji Trophy Final: लड़खड़ाने के बाद संभली मुंबई, एमपी के गेंदबाज चमके

मुंबई की बल्लेबाजी की शुरुआत अच्छी रही और उसके ओपनर्स पृथ्वी शॉ और यशस्वी जायसवाल ने टीम को शानदार शुरुआत दी. हालांकि दोनों ओपनर के बाद सरफराज खान को छोड़कर मुंबई का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका.

image source-BCCI

Ranji Trophy Final 2022 Mumbai vs Madhya Pradesh Highlights​: रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुंबई और मध्य प्रदेश के बीच खेला जा रहा है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने पहली पारी में 299 रन बना लिए हैं और उसके 7 विकेट गिर चुके हैं. एमपी के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और उसी का नतीजा है कि मजबूत बैटिंग लाइन अप के बावजूद मुंबई के बल्लेबाज रन बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आए. मध्य प्रदेश की तरफ से अनुभव अग्रवाल, सारांश जैन, गौरव यादव ने 2-2 विकेट लिए हैं. वहीं कुमार कार्तिकेय के खाते में 1 विकेट आया है. 

मुंबई की बल्लेबाजी की शुरुआत अच्छी रही और उसके ओपनर्स पृथ्वी शॉ और यशस्वी जायसवाल ने टीम को शानदार शुरुआत दी. हालांकि दोनों ओपनर के बाद सरफराज खान को छोड़कर मुंबई का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका. मुंबई की तरफ से सरफराज खान ही संघर्ष कर रहे हैं और अभी 77 रन पर नाबाद हैं जबकि धवल कुलकर्णी एक रन के स्कोर पर उनका साथ दे रहे हैं. मुंबई की तरफ से पृथ्वी शॉ ने 47 और यशस्वी जायसवाल ने 78 रन बनाए हैं.  

अच्छी शुरुआत के बाद मुंबई के नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे. अरमान जाफर 26, सुवेद पारकर 18, हार्दिक तमोरे 24, शम्स मुलानी 12 और तनुष कोटियन 15 रन बनाकर आउट हुए. 

टीमें- मुंबई- पृथ्वी शॉ (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, अरमान जाफर, सुवेद पारकर, सरफराज खान, हार्दिक तमोरे (विकेटकीपर), शम्स मुलानी, तनुष कोटियन, धवल कुलकर्णी, तुषार देशपांडे, मोहित अवस्थी

मध्य प्रदेश- यश दुबे, हिमांशु मंत्री (विकेटकीपर), शुभम एस शर्मा, रजत पाटीदार, आदित्य श्रीवास्तव (कप्तार), अक्षत रघुवंशी, पार्थ साहनी, सारांश जैन, कुमार कार्तिकेय, अनुभव अग्रवाल, गौरव यादव, 

Trending news